होम / Shalin Bhanot Khatron Ke Khiladi 14 के सेट पर हुए घायल, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई चोट – IndiaNews

Shalin Bhanot Khatron Ke Khiladi 14 के सेट पर हुए घायल, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई चोट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 12, 2024, 2:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Shalin Bhanot: खतरों के खिलाड़ी कमजोर दिल वाले किसी के लिए शो नहीं है। शो के लिए ताकत, दृढ़ता और रोमांच के प्रति प्रेम की आवश्यकता है। शो के पूरे इतिहास में, विभिन्न स्टंट करते समय कई मशहूर हस्तियां घायल हो गई हैं। शालीन भनोट, जो वर्तमान में रोमानिया में खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग कर रहे हैं, ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बड़ी चोट की एक झलक शएयर की, जिससे उनका चेहरा प्रभावित हुआ।

खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग के दौरान शालीन हुए घायल

शालीन भनोट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका चेहरा सूजा हुआ और उखड़ा हुआ दिख रहा है। नागिन 4 एक्टर को शो की टीम से चिकित्सा सहायता प्राप्त करते देखा गया। उन्होंने कल हो ना हो गाने के वाद्य संगीत का इस्तेमाल किया, जो उनके दर्द को बखूबी दर्शाता था। शालीन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आप सभी के लिए कुछ भी! #kkk14।” Shalin Bhanot

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shalin Bhanot (@shalinbhanot)

Pawan Kalyan ने डिप्टी सीएम के पद पर ली शपथ, नेता के साथ अभिनेता भी रहे मौजूद – IndiaNews

खतरों के खिलाड़ी 14 में काम करने के लिए सहमत हुए शालीन भनोट Shalin Bhanot

जब शालीन भनोट बिग बॉस 16 कर रहे थे तो उन्हें खतरों के खिलाड़ी की पेशकश की गई थी, हालांकि, कुलवधू एक्टर ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और उल्लेख किया कि यह शो उनके बस का नहीं है। बाद में उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि एक एक्टर के रूप में, बिग बॉस 16 के बाद, वह अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने बेकाबू को चुना। उन्होंने बताया कि उन्हें एक प्रोजेक्ट साइन करना था, जिसमें दो महीने की देरी हो गई और तभी उनके पास खतरों के खिलाड़ी 14 का ऑफर आया और उन्होंने इस ऑफर पर विचार किया।

उन्होंने कहा कि उनके बेकाबू सह-कलाकार अभिषेक कुमार ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने के लिए राजी किया और वह उन्हें शो में भाग लेने के लिए मनाने के लिए हर दूसरे दिन फोन करते थे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हो रही बड़ी गड़बड़ी, Shehzada Dhami ने शो से बाहर होने पर दिया बयान – IndiaNews

आसिम रियाज के साथ शालीन भनोट का विवाद

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में शालीन भनोट और आसिम रियाज के बीच जमकर नोकझोंक हुई और उसके बाद एक स्टंट भी हुआ। शालिन और अभिषेक ने जाहिर तौर पर स्टंट नहीं कर पाने के लिए असीम पर कटाक्ष किया, जिससे असीम नाराज हो गया। हालात तब हाथ से बाहर हो गए जब रियाज़ ने कथित तौर पर शालिन को गाली दी। आसिम की रोहित शेट्टी से भी बहस हुई जिसके चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। हालांकि, झगड़े को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

शालीन भनोट और अभिषेक कुमार की दोस्ती

अभिषेक कुमार बिग बॉस 16 में शालीन भनोट के प्रदर्शन से प्रभावित हुए और दोनों ने बेकाबू में भी साथ एक्टिंग किया। उन्होंने इसे आगे बढ़ाया और गहरी दोस्ती विकसित की। कुमार भनोट को एक मार्गदर्शक व्यक्ति के रूप में देखते हैं और भनोट ने हमेशा जरूरत पड़ने पर अपना समर्थन और मार्गदर्शन देना सुनिश्चित किया है।

Tamil Nadu: अमित शाह ने तमिलिसाई सुंदरराजन को क्यों डांटा? गर्मजोशी से हुई बातचीत का वायरल हुआ वीडियो-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT