होम / Shambhu song: रिलीज हुआ अक्षय कुमार का नया गाना शंभू, देखें एक्टर का इंटेंस अवतार

Shambhu song: रिलीज हुआ अक्षय कुमार का नया गाना शंभू, देखें एक्टर का इंटेंस अवतार

Babli • LAST UPDATED : February 5, 2024, 2:05 pm IST
ADVERTISEMENT
Shambhu song: रिलीज हुआ अक्षय कुमार का नया गाना शंभू, देखें एक्टर का इंटेंस अवतार

Shambhu song

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Song Shambu: अक्षय कुमार हमेशा अपने प्रोजेक्ट्स में अपने नए लुक से अपने फैंस को आश्चर्यचकित करते रहते हैं। वह एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें बॉलीवुड फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाना पसंद है। हालाँकि, इस बार वह सिर्फ अभिनय नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक संगीत वीडियो में अपनी आवाज का टैलेंट भी दिखा रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में रिलीज हुए शंभू नाम के म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज दी है।

अक्षय कुमार का नया म्यूजिक वीडियो शंभू रिलीज

एक्टर पहले ही पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम के साथ ओएमजी 2 में भगवान शिव के दूत का किरदार निभा चुके हैं। और अब, उन्होंने एक बार फिर इस म्यूजिक वीडियो के लिए वही किरदार अपनाया है। इस वीडियो में एक्टर बेहद इंटेंस अवतार में नजर आ रहे हैं।वह लंबे बालों में नजर आ रहे हैं, जिनके ऊपर जूड़ा बना हुआ है। नाक में पिन और छाती, गर्दन और हाथों पर टैटू के साथ, फैंस के लिए उनसे नज़र हटाना असंभव है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हाथों में त्रिशूल पकड़ने से लेकर कूदने और आग से खेलने तक, अक्षय कुमार ने अपने शानदार प्रदर्शन और गायन से इस संगीत वीडियो को एक पायदान ऊपर ले लिया है। हमने एक्टर को उनकी पिछली फिल्मों जैसे टॉयलेट: एक प्रेम कथा में गाते हुए सुना है, इसलिए यह असल में उनके लिए कोई नई जगह नहीं है। शंभू कुछ घंटे पहले ही रिलीज हुआ है और इसे अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज और 17 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

अक्षय कुमार का अगला प्रोजेक्ट बड़े मियां छोटे मियां है जो दो सबसे बड़े एक्शन हीरो अक्षय और टाइगर श्रॉफ को एक साथ लाएगा। टीम ने हाल ही में जॉर्डन में एक सीक्वेंस पूरा किया और हमें कलाकारों और क्रू की वहां मौज-मस्ती की कुछ मजेदार तस्वीरें देखने को मिलीं। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी एहम किरदार में हैं। जबकि कलाकारों की टोली में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर,अलाया एफ और रोनित रॉय शामिल हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT