होम / Shambu Teaser: Akshay Kumar ने जारी किया शंभू गाने का टीजर, महादेव के किरदार में तांडव करते दिखे एक्टर

Shambu Teaser: Akshay Kumar ने जारी किया शंभू गाने का टीजर, महादेव के किरदार में तांडव करते दिखे एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 3, 2024, 2:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Song Shambu Teaser: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। अब इसी बीच फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी तारीफें बटोरते नजर आ रहें हैं। बता दें कि ‘फिलहाल 2’ और ‘क्या लोगे तुम’ के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहें हैं। इस बार यह कोई रोमांटिक नहीं, बल्कि भक्ति से भरा है। अब अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘शंभू’ (Shambu) का टीजर जारी किया है।

फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) में भगवान शिव की भूमिका निभाने के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार महादेव बनकर दर्शकों का मन मोहने के लिए तैयार हैं। उनका हालिया पोस्ट देख फैंस की खुशी का भी ठिकाना नहीं है।

इस दिन रिलीज होगा अक्षय कुमार का गाना शंभू

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार ने 3 फरवरी 2024 को सोशल मीडिया पर अपकमिंग सॉन्ग ‘शंभू’ का खूबसूरत टीजर शेयर किया है। इस टीजर में अक्षय कुमार महादेव के किरदार में तांडव करते हुए दिख रहें हैं। कभी विकराल तो कभी खुशमिजाज ‘शंभू’ के अवतार में अक्षय ने फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने गाने की रिलीज डेट भी बताई है। यह गाना 5 फरवरी 2024 को आउट किया जाएगा। एक्टर ने ‘जय महाकाल’ कैप्शन के साथ पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने गाने को दी आवाज

इस गाने में अक्षय कुमार सिर्फ महादेव के किरदार में ही नजर नहीं आ रहें हैं, बल्कि इस गाया भी अक्षय कुमार ने ही है। जी हां, अक्षय कुमार ने ‘शंभू’ गाने में अपनी आवाज दी है। अक्षय कुमार के को-सिंगर सुधीर यदुवंशी और विक्रम मोंट्रोस हैं। इस म्यूजिक वीडियो को गणेश आचार्य ने डायरेक्ट किया है। इस गाने के लिरिक्स अभिनव शेखर ने लिखा है, जबकि कंपोजर विक्रम मोंट्रोस हैं। लोगों को अक्षय का ये गाना खूब पसंद आ रहा है। कमेंट बॉक्स में तारीफों की बाढ़ आ गई है।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

बात करें अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की तो वो ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘सिंघम 3’, ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘स्टार्टअप’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
Narzo 70x 5GRealme: रियली के इस फोन पर हो जाएंगे फिदा, कीमत मात्र 10,999 रुपये- Indianews
 Maruti Swift LXI: ऐसे कराएं मारुति स्विफ्ट कार फाइनैंस, आएगी इतनी EMI, देखें जरूरी जानकारी- Indianews
Nimbu Ke Totke: नींबू के ये टोटके करेंगे चमत्कार, सूरज की तरह चमकेगा आपका भाग्य-Indianews
Toyota Rumion G AT वेरिएंट भारत हुई में लॉन्च, माइलेज और सेफ्टी फीचर्स है बेहद शानदार- Indianews
Prajwal Revanna: पूर्व पीएम देवेगौड़ा के पोते को क्यों छोड़ना पड़ा भारत, जानें क्या है सेक्स स्कैंडल मामला? -India News
ADVERTISEMENT