होम / Sharmin-Aman Reception: इन सितारों ने शर्मिन सहगल के रिसेप्शन में की शिरकत, देखें वीडियो

Sharmin-Aman Reception: इन सितारों ने शर्मिन सहगल के रिसेप्शन में की शिरकत, देखें वीडियो

Simran Singh • LAST UPDATED : December 3, 2023, 8:25 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Sharmin-Aman Reception, दिल्ली: फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की भतीजी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल जो की अपने आने वाले शो हीरामंडी के साथ ओटीटी में पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने हाल में ही में एक सुंदर समारोह में बिजनेस मेन अमन मेहता के साथ शादी कर ली है। इसके साथ ही जोड़े ने मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन के साथ अपने मिलन का जश्न मनाया, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी भाग लिया। सितारों से सजी अतिथि सूची में सारा अली खान, सोनाक्षी सिन्हा और उनके प्रेमी जहीर इकबाल, रणवीर सिंह, अदिति राव हैदरी, सोनाली बेंद्रे और अन्य शामिल हुए।

शर्मिन-अमन की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड ने की शिरकत

शर्मिन सहगल और अमन मेहता की शादी का रिसेप्शन सितारों से भरा था। सारा अली खान ने सोने के काम से सजी शानदार बैंगनी अनारकली पहनकर इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ा दी। न्यूनतम आभूषणों की उनकी पसंद, जिसमें उनके बालों तक फैले हुए सोने के झुमके, एक अंगूठी और एक आकर्षक कंगन शामिल थे, ने उनके समग्र रूप को पूरक बनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इवेंट में अपने साथी जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। वह सोने के पोटली बैग, हार और झुमके के साथ बेहतरीन सोने के लहजे से सजे हरे रंग के पारंपरिक पहनावे में बिल्कुल आकर्षक लग रही थीं। जहीर ने अपने डैपर स्टाइल का प्रदर्शन करते हुए स्टाइलिश शर्ट और ट्राउजर के ऊपर टक्सीडो सूट के साथ फॉर्मल लुक चुना। प्यार में डूबे इस जोड़े ने आत्मविश्वास से पैपराज़ी के सामने पोज़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अदिति राव हैदरी, सोनाली बेंद्रे और रणवीर सिंह ने अपने खास अंदाज से इस मौके की शोभा बढ़ाई। अदिति ने शानदार डैंगलर्स के साथ धात्विक लहंगा पहना था, जिसमें अद्भुत सुंदरता झलक रही थी। पश्चिमी और पारंपरिक पोशाक के मिश्रण में सोनाली बिल्कुल शानदार लग रही थीं और उन्होंने सुर्खियां बटोरीं।

रणवीर सिंह ने एकल प्रवेश करते हुए, अपनी औपचारिक पोशाक में आकर्षण का प्रदर्शन करते हुए, अपनी डैपर अपील का प्रदर्शन किया। रणवीर को प्रशंसित निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ देखा गया, जब अभिनेता पार्टी से बाहर निकले तो उन्होंने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाया।

सभी बातों पर विचार करने पर, शादी का रिसेप्शन एक ग्लैमरस मामला था, जिसमें प्रत्येक अतिथि ने शैली और लालित्य के अपने अनूठे स्पर्श का योगदान दिया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT