होम / Hardik Pandya-Natasa Stankovic के बीच आई वो, पत्नी को छोड़ दूसरी लड़की के साथ लिव-इन में रह रहें हैं क्रिकेटर -Indianews

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के बीच आई वो, पत्नी को छोड़ दूसरी लड़की के साथ लिव-इन में रह रहें हैं क्रिकेटर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 5:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Natasa Stankovic Divorce: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और उनकी पत्नी नतासा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) अपनी निजी जिंदगी में परेशानी के कारण खबरों में हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि शादी के 4 साल बाद इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक और नतासा तलाक लेने वाले हैं। जी हां खबरें हैं कि उनकी बीवी नतासा ने उनसे तालाक की मांग रख दी है। सोशल मीडिया पर ये कपल लगातार वीडियो और फोटो पोस्ट करता रहता था। उसमें तो इन दोनों के रिलेशन में कोई भी आंच नजर नहीं आती थी लेकिन अचानक से आखिर ऐसा क्या हो गया है कि नतासा ने हार्दिक से तालाक मांग लिया है।

हार्दिक पंड्या और नताशा के बीच आई तीसरी महिला

आपको बता दें कि एक ओर जहां हार्दिक पंड्या और नतासा स्टैनकोविक के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब ये भी सामने आ रहा है कि हार्दिक पांड्या अपनी बीवी को छोड़ काफी पहले से ही किसी और लड़की के साथ लिव-इन में रह रहे थे। जब नताशा को हार्दिक की इस हरकत के बारे में पता चला तो नतासा काफी गुस्सा हो गईं और उनसे तालाक की मांग करदी। बताया जा रहा है की हार्दिक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण ही इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है।

Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी महज़बीन कोटवाला का निकाह लुक हुआ रिवील, देखें फोटो – India News

हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पहले मैच से ही सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या अपने खराब प्रदर्शन को लेकर ट्रोल हो रहें हैं। वहीं अब वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब ट्रोल होते हुए नजर आ रहें हैं। हार्दिक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर सामने आते ही एक यूजर ने लिखा, “जहां आग होती है धुंआ भी वहीं उठता है।” दूसरे यूजर ने लिखा, “एक बार धोखेबाज हमेशा धोखेबाज।” अन्य ने लिखा, “हार्दिक हमेशा से ही कैसेनोवा रहा है पता नहीं नताशा ने उसपर कैसे भरोसा किया।”

वेदा के फर्स्ट बर्थडे से टोगा पार्टी तक, जानें Anant-Radhika की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी की प्लानिंग डिटेल्स – India News

आईपीएल 2024 में भी नहीं दिखी थी नतासा

बता दें कि नतासा स्टैनकोविक और हार्दिक पांड्या के बीच हो रहे तालाक की खबरों के कारण सब लोग एकदम से हैरान हो गए हैं, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, आईपीएल के पहले से ही इन दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था। अपने खराब प्रदर्शन के चलते लगातार फैंस के गुस्से का शिकार हो रहे हार्दिक पांड्या की बीवी नतासा इस बार उन्हें चियरअप करने के लिए आईपीएल के किसी भी मैच में नहीं दिखी। जबकि अन्य क्रिकेटरों की पत्नियां लगातार अपने पति को सपोर्ट करती हुई देखी गई थी। वहीं इसके साथ ही 4 मार्च को नताशा के जन्मदिन पर भी हार्दिक ने कोई पोस्ट नहीं किया था। इसके अलावा नतासा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पांड्या का सरनेम भी हटा दिया है, जिससे जाहिर है कि काफी पहले से ही इन दोनों के बीच कुछ गड़बड़ चल रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Prachand Helicopter: HAL बनाएगा 156 प्रचंड हेलिकॉप्टर, रक्षा मंत्रालय ने दिया हजारों करोड़ का टेंडर -IndiaNews
Elon Musk: जानें एलन मस्क EVM हैक दावे पर क्या है लोगों की राय-Indianews
Bengal Train Accident: क्या है कंचनजंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी हादसे की बड़ी वजह, जानें लोगों की राय-Indianews
Kerala: केरल स्वास्थ्य विभाग ने एवियन फ्लू प्रकोप की रोकथाम के लिए जारी किए दिशानिर्देश-Indianews
विटामिन बी12 की अधिकता शरीर को फंसा सकती है इन बीमारियों के चंगुल में, इन लक्षणों से कर सकते हैं पहचान-IndiaNews
बुध देव की कृपा से कल से शुरू हो रही है इन 5 राशियों के अच्छे दिन, जानें कौन-कौन सी राशि है शामिल -IndiaNews
T20 World Cup 2024: इन टी20 के महारथियों का हो सकता है आखिरी विश्व कप-Indianews
ADVERTISEMENT