होम / Shehnaaz-Raghav: शहनाज ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ अफवाहों पर किया रिएक्ट, कह दी ये बात

Shehnaaz-Raghav: शहनाज ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ अफवाहों पर किया रिएक्ट, कह दी ये बात

Simran Singh • LAST UPDATED : November 15, 2023, 8:28 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Shehnaaz-Raghav, दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शहनाज गिल ने हाल में ही बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने के लिए पहुंची थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। जिसमें उन्हें रूमर्ड बॉयफ्रेंड राघव जुयाल के साथ भी सपोर्ट किया गया था। जिसके बाद से अफवाह का आलम और भी ज्यादा बढ़ गया है।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई शहनाज

राघव जुयाल के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद अफवाहों का आलम इस तरह तेज हुआ कि शहनाज़ पर लोगों ने कई तरह की उंगली उठाई। जिसके बाद अपनी अफवाहों को देखते हुए शहनाज ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए रिएक्ट किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मुझे परवाह नहीं है” कैप्शन के साथ शहनाज ने तस्वीर भी शेयर की, बता दे कि हमेशा से ही शहनाज और राघव के रिश्ते को लेकर लोगों के बीच कोई ना कोई बातें होती ही रहती है, लेकिन उन्होंने इन सब चीजों को साफ तौर पर इनकार किया है।

पोस्ट पर लिखी ये बात

सोशल मीडिया पर राघव का एक वीडियो काफी तेज से वायरल हुआ था। जिसमें वह मंदिर के दर्शन करते नजर आ रहे हैं और वीडियो में उनके साथ खड़ी महिला मफलर से अपना मुंह छुपाए हुए हैं। जो महिला शहनाज बताई जा रही है क्योंकि शहनाज की बद्रीनाथ की तस्वीर उसे महिला से बिल्कुल मेल खाती है। यह वायरल वीडियो 7 नवंबर 2023 का है। वीडियो के अंदर मौजूद महिला मफलर और नील जैकेट के साथ अपना चेहरा छुपाते हुए देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज है काफी फेमस

वही बता दे कि शहनाज़ एक ऐसी शख्सियत है जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने हाल ही में शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत है। बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद वह किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी है और फिलहाल अपना शो होस्ट करती है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT