होम / Shilpa-Raj Divorce: शिल्पा शेट्टी से तलाक ले रहे हैं राज कुंद्रा? ट्वीट हुआ वायरल

Shilpa-Raj Divorce: शिल्पा शेट्टी से तलाक ले रहे हैं राज कुंद्रा? ट्वीट हुआ वायरल

Babli • LAST UPDATED : October 20, 2023, 11:10 am IST
ADVERTISEMENT
Shilpa-Raj Divorce: शिल्पा शेट्टी से तलाक ले रहे हैं राज कुंद्रा? ट्वीट हुआ वायरल

Shilpa Shetty and Raj Kundra

India News (इंडिया न्यूज़), Shilpa-Raj Divorce , दिल्ली: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक्स, पर अपनी नवीनतम पोस्ट से सभी को चौंका दिया है। राज कुंद्रा ने अपने ऑफिलियल अकाउंट से अपने अलग होने की घोषणा की। उन्होंने शिल्पा का जिक्र किए बिना लिखा, ”हम अलग हो गए हैं और आपसे विनम्र अनुरोध है कि इस कठिन दौर में हमें समय दें।” बता दें की राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने 2009 में शादी की। उनके दो बच्चे हैं- वियान और समिशा।

फैंस ने सोशल मीडिया पर उठाया सवालों का पहाड़

जबकि उनकी गुप्त पोस्ट ने इंटरनेट पर कई लोगों को हैरान कर दिया कि क्या वह और शिल्पा तलाक ले रहे हैं, सोशल मीडिया के एक छोटे वर्ग ने इसे उनकी बायोपिक यूटी 69 की रिलीज से पहले “प्रमोशन का हथकंडा” कहा। एक यूजर ने लिखा, “दुखद! यह वाकई चौंकाने वाली खबर है।” दूसरे ने पूछा, “अलग-अलग मतलब? तलाक?” जबकि एक तीसरे यूजर ने कहा, “यह एक घटिया नौटंकी है।”

यूटी 69 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रो पड़े राज

हाल ही में, राज कुंद्रा अपनी बायोपिक यूटी 69 के ट्रेलर लॉन्च पर पोर्न स्कैंडल में जेल में बिताए समय के बारे में बोलते हुए रो पड़े। राज 2021 में पोर्न मामले में एहम आरोपी थे और जमानत पर रिहा होने से पहले उन्होंने जेल में समय बिताया था। जमानत पर रिहा होने के बाद से राज अपना चेहरा नकाब के पीछे छिपा कर रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

खुद को बताया सोलो हीरो

ट्रेलर लॉन्च के दौरान राज रोते हुए कहते हैं की। “परिवार पर मत जाओ यार, क्या बिगाड़ा है मैंने?”राज को खुद को संभालने में थोड़ा समय लगा, जबकि उनके फैंस उनका उत्साह बढ़ा रहे थे। मूड को हल्का करने के लिए, राज ने खुद को अपनी फिल्म यूटी69 का सोलो हीरो बताया।

मास्क क्यों पहनते थे राज ?

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राज कहते हैं की, ”मैंने सिर्फ दर्द की वजह से मास्क पहना हुआ था। मीडिया ट्रायल बहुत दर्दनाक था। दरअसल, यह मेरे कानूनी मुकदमे से भी ज्यादा दर्दनाक था। मैं मीडिया को दोष नहीं देता क्योंकि वे अपना काम कर रहे थे लेकिन यह इतना दर्दनाक था कि मुझे मास्क पहनना पड़ा और छिपना पड़ा। मैं नहीं चाहता था कि मुझे देखा जाए, देखा जाए या मेरी तस्वीरें खींची जाएं। मेरे घर पर पहले से ही एक स्टार है लेकिन अब मेरा मुखौटा भी एक स्टार बन गया है। इसलिए, मैंने एक फिल्म बनाने का फैसला किया और अपनी फिल्म आने से पहले इसे बंद नहीं करने की कसम खाई।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT