होम /  Shilpa Shetty ने पति और बच्चों संग मनाया दशहरा, सामने आया वीडियो

 Shilpa Shetty ने पति और बच्चों संग मनाया दशहरा, सामने आया वीडियो

Deepika Gupta • LAST UPDATED : October 25, 2023, 1:58 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Shilpa Shetty Latest Video : शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty ) बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं। अब जैसा कि नवरात्रि का पावन दिन चल रहा था, तो उन्होंने नौ दिनों तक मां दुर्गा की पूजा अर्चना की, वहीं अब आज दशहरे के दिन उन्होंने अपने घर पर ही रावण का पुतला बनाकर जलाया, लेकिन रावण का पुतला जलाना शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज को बेहद भारी पड़ गया, दोनों ही जमकर ट्रोल हो रहें हैं।

वीडियो को लेकर हुए ट्रोल

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और अब उस वीडियो को देख लोगों ने उनके पति राज कुंद्रा की जमकर ट्रोल कर रहें है। अब वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सामने आया वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और दोनों बच्चों संग मिलकर रावण का दहन करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ईश्वर करे कि दुखों का रावण और मुसीबतों के महिषासुर का, आपके जीवन से सदा के लिए निकास हो। उन दिनों का नाश हो और आपका विकास हो। दशहरा और विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें –

Vijayadashami 2023: कैटरीना से लेकर सिद्धार्थ तक सभी ने दी विजयादशमी की बधाई, शेयर की पोस्ट

Kangana Ranaut: तेजस की रिलीज से पहले कंगना की हुई इस शख्सियत से मुलाकात, शेयर की तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT