होम / Happy Birthday Shilpa Shetty: शिल्पा की केस विवाद से लेकर सर्जरी ने भी बनाई थी खबरें, विवादों से हुई फेमस

Happy Birthday Shilpa Shetty: शिल्पा की केस विवाद से लेकर सर्जरी ने भी बनाई थी खबरें, विवादों से हुई फेमस

Simran Singh • LAST UPDATED : June 8, 2023, 10:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Shilpa Shetty, दिल्ली: बॉलीवुड की योगा क्वीन यानी की शिल्पा शेट्टी आज 8 जून को अपना जन्मदिन माना रही है। बता दें की एक्ट्रेस का जन्म 1975 को कर्नाटक के मेंगलुरु में हुआ था। इशके साथ ही बता दें की शिल्पा शेट्टी ने महज 16 साल की उम्र में विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग करना शुरु कर दिया था और धीरें धीरें शिल्पा ने अपने अभिनेय से सफलता की सीढ़ियां चढ़ ली, लेकिन अपने करियर के अलावा वह विवादों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रही। वहीं आज उनके बर्थडे पर उन सभी घटनाओं के बारें में भी बताएगें जिससे वह विवादों में फंस गई थी।

बिग ब्रदर विवाद

बता दें की साल 2007 में शिल्पा शेट्टी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रुप में विदेशी रिएलिटी शो बिग ब्रदर में एंट्री की थी और उस दौरान उनका विवाद कंटेस्टेंट जेड गूडी से हुआ था। उस समय शिल्पा पर नस्लवाद का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद मसले की चर्चा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने लगी थी। लेकिन आखिर में शिल्पा इस शो की विनर बनीं गई थी।

Shilpa Shetty  Big Brother PC- Social Media
Shilpa Shetty Big Brother PC- Social Media

पुजारी का विवाद

सीरियल महायात्रा की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी सखीगोपाल मंदिर के दर्शन करने गई थीं। बता दें कि उस मंदिर के पुजारी ने शिल्पा को किस किया था, जिसकी तस्वीर काफा वायरल होने पर विवाद हुआ था। ऐसे में शिल्पा ने पूछा था कि “क्या कोई पिता अपनी बेटी को किस करे तो उस पर भी विवाद होना चाहिए?”

Shilpa  shetty kissed controversy PC- Social Media
Shilpa shetty kissed controversy PC- Social Media

रिचर्ड का किस

बिग ब्रदर को साल 2007 में जीतने क बाद शिल्पा शेट्टी ने एड्स जागरूकता कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। उस समय उनके साथ मंच पर हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेर भी मौजूद थे। वहीं कार्यक्रम के दौरान रिचर्ड ने शिल्पा को गले लगाकर किस कर लिया था। इस वजह से दोनों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगाया गया था। इसके बाद जनवरी 2022 के दौरान इस मामले का फैसला आया, जिसमें शिल्पा को पीड़िता बताया गया।

Shilpa Shetty And Richard Gere PC- Social Media
Shilpa Shetty And Richard Gere PC- Social Media

प्लास्टिक सर्जरी विवाद

वैसे तो कई रिपोर्ट्स यह दावा करती है की शिल्पा शेट्टी ने कई बार प्लास्टिक सर्जरी कराई है। वहीं शुरुआत में तो शिल्पा ने इस दावों को कबूल नहीं किया था लेकिन मीडिया से हुई बातचीत में शिल्पा ने यह माना कि उन्होंने नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराई थी।

राज कुंद्रा विवाद

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसे थे, तब शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं थे और उस ही दौरान इस खबर ने भी हवा पकड़ी की शिल्पा, राज कुंद्रा से तलाक ले रही हैं, लेकिन यह महज अफवाह साबित हुई।

Shilpa Shetty-Raj Kundra PC- Social Media
Shilpa Shetty-Raj Kundra PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: गैब्रिएला ने फैशन को रखा ऊपर, साबित किया की फैशन की नहीं है कोई परिभाषा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT