होम / Toxic: A Fairy Tale for Grown-Ups की शूटिंग हुई शुरू! एक्शन कहानी के साथ Yash करेंगे वापसी

Toxic: A Fairy Tale for Grown-Ups की शूटिंग हुई शुरू! एक्शन कहानी के साथ Yash करेंगे वापसी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 3, 2024, 12:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Toxic: A Fairy Tale for Grown-Ups-Yash, दिल्ली: फेमस एक्टर यश किसी पहचान के मुहताज नहीं है। वहीं अपने एक्टिंग और फेसन के लिए फैंस के बीच काफी फेमस रहते है। वहीं अपनी फिल्मों से वह चर्चा का विषय भी बने रहते है। ऐसे में बता दें कि एक्टर ने एक बार फिर अपनी फिल्म से सुर्खिया बनाना शुरू कर दिया है। जिसमें उनकी नई फिल्म की शूटिंग को शुरू कर दिया गया है।

टॉक्सिक की शूटिंग हुई शुरू!

बता दें कि साउथ स्टार यश ने कर्नाटक में अपनी जल्द आने वाली फिल्म टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गीतू मोहनदास द्वारा डायरेक्ट और वेंकट के नारायण की केवीएन प्रोडक्शंस और यश की मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स द्वारा बनाई जा रही जल्द ही फैंस के सामने आ जाएंगी। फिल्म के बारे में एक नया अपडेट यह है कि यश जल्द ही कर्नाटक में शूटिंग शुरू करेंगे। Toxic: A Fairy Tale for Grown-Ups-Yash

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

‘Teenz’ teaser: R Madhavan ने Parthiban का बढ़ाया हौसला, फिल्म की इस तरह की प्रमोशन

फिल्म को लेकर टीम ने दी अपडेट

इसकी पुष्टि करते हुए, फिल्म के मेकर ने खुलासा करते हुए कहा, “इष्टतम सुविधाओं की कमी के कारण, हमारी सभी बड़ी फिल्मों की शूटिंग राज्य के बाहर होती है। यश ने लंबे समय से यह चिंता व्यक्त की है, और इसे बदलने के लिए, हम केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स में हैं। हम कर्नाटक में टॉक्सिक की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। हमने पहले ही बड़े पैमाने पर सेट बनाए हैं, जिससे राज्य में जमीनी स्तर के लोगों, तकनीशियनों और उभरती प्रतिभाओं के लिए नौकरी के कई अवसर और रास्ते तैयार हो रहे हैं। हम वैश्विक क्षमता वाली फिल्म बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।”

Manisha Rani ने अपना सपना किया पूरा, Abhishek-Elvish से किया था प्लान शेयर

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “निर्माता के रूप में, हमारे पास भारत और विदेश के विभिन्न स्थानों से विकल्प थे। फिल्म में कई उद्योगों के अभिनेता और तकनीशियन, यहां तक ​​​​कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाएं भी हैं, और वहां आधार स्थापित करना अधिक किफायती होता। हालांकि, यश और केवीएन ने पहल की बयान में कहा गया है, ”फिल्म के कुछ हिस्सों को अन्य स्थानों पर शूट करने से पहले हम कर्नाटक में टॉक्सिक मुख्यालय स्थापित करेंगे और अपने लोगों की जबरदस्त क्षमता का प्रदर्शन करेंगे।”

देश Maharashtra Fire: महाराष्ट्र में सिलाई की दुकान में लगी भीषण आग, सात लोगों की गई जान

2023 में हुई थी फिल्म की अनांउसमेंट

इसके साथ ही दिसंबर 2023 में, यश ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ फिल्म के नाम की घोषणा की और लिखा, “‘आप जो खोज रहे हैं वह आपको ढूंढ रहा है’ – रूमी वयस्कों के लिए एक परी कथा #TOXIC।” वीडियो में फिल्म में टोपी पहने और मुंह में सिगार लिए एक्टर के लुक की झलक दिखाई गई। फिल्म को ड्रग माफिया की पृष्ठभूमि पर आधारित एक एक्शन प्रधान फिल्म बताया जा रहा है। केजीएफ फिल्मों की सफलता के बाद, एक्टर यश एक जाना माना नाम बन गए। अब फैंस उन्हें टॉक्सिक में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को स्क्रीन पर आने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CM Yogi: भारत का इस्लामीकरण करने की साजिश, फर्रुखाबाद रैली में सीएम योगी का विपक्ष पर बड़ा आरोप- Indianews
Nepal New Note: “उन्होंने कुछ एकतरफा कदम उठाए…”, नेपाल को एस जयशंकर का तीखा जवाब -India News
Ghaziabad की एक सोसाइटी में 400 लोग पड़े बीमार, पानी जा रही जांच, सैंपल किए गए एकत्र- Indianews
France-China Relations: फ्रांस फिर से चीन के साथ आर्थिक संबंधों को करेगा स्थापित, राष्ट्रपति ने किया आह्वान -India News
Lok Sabha polls: पूर्व IPS अधिकारी अब्दुर रहमान का नामांकन खारिज, बोलें- बीजेपी और कांग्रेस उनके जनसमर्थन से डरी- Indianews
क्या है 2016 नूंह सामूहिक बलात्कार और हत्या मामला? जिसमें कोर्ट ने 4 लोगों को सुनाई साज-ए- मौत- Indianews
Prince Harry UK Trip: प्रिंस हैरी लौटेंगे ब्रिटेन, किंग चार्ल्स चाहते हैं उन्हें देखना -India News
ADVERTISEMENT