होम / Showtime Twitter Review: किसी को इमरान हाशमी तो किसी को पसंद आई मौनी रॉय की अदाएं, जाने कैसी है सीरीज शोटाइम

Showtime Twitter Review: किसी को इमरान हाशमी तो किसी को पसंद आई मौनी रॉय की अदाएं, जाने कैसी है सीरीज शोटाइम

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 3:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Showtime Twitter Review, दिल्ली: आज 2024 की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ शोटाइम रिलीज़ हो रही है। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार की डायरेक्टेड इस सीरीज में इमरान हाशमी, मौनी रॉय, श्रिया सरन, महिमा मकवाना, नसीरुद्दीन शाह और राजीव खंडेलवाल जैसे कई कलाकार एहम किरदार में दिखाई देंगे। अब नेटिज़न्स ने शो पर अपना प्यार बरसाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है। और इस सीरीज पर अपने रिव्यु साझा किए हैं।

ये भी पढ़े-Mahashivratri 2024: भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आए Akshay Kumar, फैंस को पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं

नेटिज़न्स ने शोटाइम पर बरसाया प्यार 

आज, 8 मार्च को, इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, विजय राज की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज शोटाइम डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई, और अब फैंस अपने एक्स अकाउंट पर इस शो के बारे में ट्वीट करने से खूद को नहीं रोक पा रहें। शो की तारीफ करने के लिए हैंडल एक यूजर ने शो के साथ-साथ इमरान हाशमी की भी जमकर तारीफ की और लिखा, “अभी #Showtime देखा और मुझे कहना होगा कि इसने बिल्कुल भी निराश नहीं किया। इमरान हाशमी ने रघु खन्ना का किरदार निभाया हैं। निश्चित रूप से अवश्य देखना चाहिए,”

दुसरे यूजर ने भी एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा, “#Showtime के साथ, #EmraanHashmi इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में चमक रहे हैं।”

तीसरे ने लिखा, “#Showtime के साथ, #EmraanHashmi फिर से चमके! उन्होंने शो में रघु खन्ना के किरदार के माध्यम से बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि की है।

एक और ने लिखा, “कल रात बिंज ने #Showtime देखा और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया, आप रघु के रूप में शो चुरा रहे हैं और @emraanhashmi को यह बहुत पसंद है कि आप कैसे किरदार में घुस जाते हैं और हर बार उसमें अच्छा प्रदर्शन करते हैं, आप बेस्ट हैं।”

पांचवें यूजर ने लिखा, “#NowStreaming‼#Showtime @emraanhashmi आपके अभिनय कौशल की उत्कृष्टता के बारे में क्या कहना!!!! इमरान! तुम आग हो, प्यार, प्यार, तुमसे प्यार! इमरान आप हमेशा बेस्ट हैं! #इमरान हाशमी #ShowtimeOnHotstar,”

एक ने लिखा, “यह शो का समय है बेबी, वह एक अद्भुत सीरीज के साथ आपका दिल चुराने के लिए वापस आ गया है रघु खन्ना आपने क्या बेहतरीन प्रदर्शन किया है, इसे देखना मजेदार था @emraanhashmi दोस्तों जाओ और डिज्नीप्लसएचएस पर #Showtime देखें #EmraanHashmi #ShowtimeOnHotstar #शोटाइमरिव्यू।”

शोटाइम के बारे में

शोटाइम बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर सत्ता संघर्ष और छिपे तनाव पर प्रकाश डालता है। इस सीरीज में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विशाल वशिष्ठ, विजय राज जैसे कई दिग्गज कलाकारों की टोली एहम किरदार निभा रही है।

ये भी पढ़े-Mahashivratri 2024: भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आए Akshay Kumar, फैंस को पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pune Traffic Police: पीएम मोदी पुणे में भरेंगे हुंकार, रैली के लिए यातायात पुलिस ने जारी किया रुट डायवर्जन -India News
Lok Sabha Election 2024: ‘तानाशाही की तरफ जा रहा देश’, सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना -India News
Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
ADVERTISEMENT