होम / Shraddha Kapoor: कजन की गोदभराई के जश्न में पहुंची श्रद्धा कपूर, डांस करते हुए वीडियो वायरल

Shraddha Kapoor: कजन की गोदभराई के जश्न में पहुंची श्रद्धा कपूर, डांस करते हुए वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : January 6, 2024, 10:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor, दिल्ली: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदिदा एक्ट्रेस में से एक हैं और सोशल मीडिया पर उनके काफी भारी तादाद में फैंस हैं, अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 85.5 मिलियन फैंस हैं। एक्ट्रेस अक्सर अफने दिन की झलक अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। हाल ही में, स्त्री 2 स्टार ने अपने चचेरे भाई प्रियांक शर्मा की पत्नी शाज़ा मोरानी के गोद भराई में भाग लिया। जिसके बाद बेबी शॉवर की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyank Sharma (@priyaankksharma)

शज़ा और प्रियांक शर्मा पीच आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे थे। जहां होने वाली मां ने ब्रोकेड ब्लाउज के साथ पीच साड़ी पहनी थी, वहीं प्रियांक ने पीच कुर्ता-पायजामा पहना था। प्रियांक की साझा की गई पहली कुछ तस्वीरों में वह शाज़ा के बेबी बंप को गोद में उठाए हुए हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “टी-2 फॉर बेबी टी फैम #मराठी वाइब।”

शाज़ा मोरानी की गोदभराई में एथनिक सूट में दिखी श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर के चचेरे भाई प्रियांक शर्मा और शाज़ा मोरानी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। शाज़ा की गोद भराई का जश्न जोड़े के परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ मनाया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। प्रियांक शर्मा ने तस्वीरों की एक एलबम साझा की जिसमें न केवल श्रद्धा कपूर, बल्कि प्रियांक की मां पद्मिनी कोल्हापुरे और शाज़ा की बहन ज़ोआ मोरानी भी दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की जश्न की झलक

तस्वीरों में से एक में श्रद्धा कपूर अपने होने वाले माता-पिता के साथ अपने दोस्तों के ग्रुप के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वह लाइम ग्रीन अनारकली सूट में पारंपरिक अवतार में नजर आ रही हैं। उन्होंने नाक में नथनी, झुमका पहना हुआ था और अपने बालों को पीछे की ओर जूड़े में बांध रखा था। एक दुसरी तस्वीर में, शज़ा और प्रियांक को पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता हैं।

दोस्तों के साथ ठुमके लगाती दिखी श्रद्धा कपूर

इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें श्रद्धा कपूर शाज़ा के गोदभराई उत्सव में मस्ती करती दिख रही हैं। वह सुखबीर के गाने ‘इश्क तेरा तड़पावे’ पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं।

शज़ा मोरानी और प्रियांक शर्मा के बारे में 

शज़ा मोरानी बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी की सबसे छोटी बेटी हैं। इस बीच, प्रियांक शर्मा एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं। शाज़ा और प्रियांक ने 2021 में शादी के बंधन में बंधे। जबकि उन्होंने फरवरी 2021 में कोर्ट मैरिज की, उन्होंने मार्च 2021 में मालदीव में एक ईसाई शैली के विवाह समारोह की मेजबानी की, जिसमें श्रद्धा कपूर सहित उनके दोस्त और परिवार शामिल हुए।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT