होम / दिल का दौरा पड़ने के बाद Shreyas Talpade ने की काम पर वापसी, मदद के लिए इन लोगों को दिया धन्यवाद 

दिल का दौरा पड़ने के बाद Shreyas Talpade ने की काम पर वापसी, मदद के लिए इन लोगों को दिया धन्यवाद 

Babli • LAST UPDATED : February 13, 2024, 9:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shreyas Talpade, दिल्ली: बॉलीवुड और मराठी फिल्म एक्टर श्रेयस तलपड़े को 2 महीने पहले दिल का दौरा पड़ा था और इस खबर ने ना सिर्फ फिल्म जगत बल्कि उनके फैंस को भी जोर दार झटका दिया था। 14 दिसंबर को सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक्टर अपने घर पर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और जीवन-मौत से जूझने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। लेकिन अब एक इंटरव्यू में श्रेयस ने अपनी स्थिति के बारे में खुलकर बात की है और परेशानी समय में उनके साथ खड़े सभी लोगों को धन्यवाद दिया है।

श्रेयस तलपड़े ने मदद के लिए दिया धन्यवाद

हाल ही मीडिया से बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने उस रात उनकी मदद करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने सभी डॉक्टरों, तकनीशियनों, अस्पताल के कर्मचारियों और अनगिनत आशीर्वाद और प्यार भेजने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी अपडेट किया कि वह अब थोड़ा बेहतर हैं और हर दिन ठीक हो रहे हैं। इसके साथ ही बता दें की एक्टर ने सावधानी पूर्वक काम भी दोबारा शुरू कर दिया है।

शूटिंग पर वापस लौटे श्रेयस

शूटिंग पर वापस लौटने के बारे में बात करते हुए श्रेयस तलपड़े ने कहा कि उन्होंने अब थोड़ा काम करना शुरू कर दिया है। लेकिन वह सोचते है कि इस जीवन में लोगों का कर्ज चुकाना बहुत मुश्किल है। उन्होंने फिर सभी को धन्यवाद दिया और चुटकी लेते हुए कहा कि वह अब बहुत खुश हैं। डॉक्टर की सलाह से चीजें आगे बढ़ने लगी हैं।

श्रेयस को देखना चाहते थे अक्षय कुमार 

मीडिया के साथ बातचीत में दीप्ति तलपड़े ने श्रेयस तलपड़े के स्वास्थ्य संकट के दौरान मिले सहायक इशारों का खुलासा किया। खबर आने के बाद फिल्म मेकर अहमद खान और उनकी पत्नी देर रात अस्पताल पहुंचे। अक्षय कुमार ने श्रेयस को बेहतर अस्पताल में शिफ्ट करने की इच्छा जताते हुए लगातार उनका हालचाल लिया। अक्षय ने भी सुबह श्रेयस से खुद मिलने की जिद की। उन्होंने कहा, “उसने सुबह फिर मुझे फोन किया और कहा, “कृपया मुझे दो मिनट के लिए उससे मिलने दीजिए। मैं बस उसे देखना चाहती हूं।” मैंने कहा, “आप जब चाहें आ सकते हैं।”

श्रेयस तलपड़े का वर्क फ्रंट

श्रेयस वेलकम फिल्म सीरीज की तीसरी किस्त में नजर आएंगे। वह कलाकारों की टोली वाली फिल्म वेलकम टू दिस जंगल का हिस्सा हैं जिसमें अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी और कई दिग्गज कलाकार दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT