होम / Shreyas Talpade: इस दिन अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे एक्टर, करीबी दोस्त ने दी हेल्थ अपडेट

Shreyas Talpade: इस दिन अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे एक्टर, करीबी दोस्त ने दी हेल्थ अपडेट

Babli • LAST UPDATED : December 17, 2023, 11:15 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Shreyas Talpade, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को कार्डियक अरेस्ट होने की खबर गुरुवार को उस वक्त सामने आई जब वह अपनी आने वाली फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी। जहां उनके स्वास्थ्य में सुधार की अपडेट उनके फैंस के लिए राहत की सांस ले रहे हैं, वहीं अब खबरों के मुताबिक, एक्टर के करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि उन्हें अस्पताल से कब जल्द छुट्टी मिलेगी।

एक्टर के करीबी दोस्त ने दी हेल्थ अपडेट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेयस तलपड़े के करीबी दोस्त और काल के डायरेक्टर सोहम शाह के हवाले से कहा गया है, ”पूरी संभावना है कि उन्हें (श्रेयस तलपड़े) रविवार रात या सोमवार सुबह छुट्टी मिल सकती है… जिस रात उन्हें अस्पताल ले जाया गया था उसी रात मैं उनसे मिलने गया था और आज (शुक्रवार) मैं वहां था। श्रेयस को मुस्कुराते हुए और मेरे साथ बात करते हुए, अपने आप में वापस आते हुए देखना एक बड़ी राहत थी।” इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि वह ‘कृतज्ञता और आशीर्वाद से भरे हुए’ हैं क्योंकि उन्होंने श्रेयस की पत्नी दीप्ति श्रेयस तलपड़े को श्रेय दिया जिन्होंने यह सुनिश्चित करने में एहम भूमिका निभाई कि अभिनेता को हृदय संबंधी पीड़ा के बाद सही समय पर आवश्यक चिकित्सा सहायता मिले।

दीप्ति श्रेयस तलपड़े ने दी एक्टर की हेल्थ अपडेट

बता दें की इससे पहले शुक्रवार को, दीप्ति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टर के बारे में स्वास्थ्य अपडेट साझा करने के लिए एक ऑफिसियल बयान भी जारी किया था। बयान में कहा गया है, “मैं अपने पति के हालिया स्वास्थ्य संकट के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। इस दौरान मेडिकल टीम की असाधारण देखभाल और समय पर प्रतिक्रिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं।”

उन्होंने आगे कहा था, “हम अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है। आपका अटूट समर्थन हम दोनों के लिए ताकत का एक जबरदस्त स्रोत रहा है।”

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT