होम / Shreyas Talpade का बड़ा दावा, COVID-19 वैक्सीन के साइड इफेक्ट के कारण आया था हार्ट अटैक -Indianews

Shreyas Talpade का बड़ा दावा, COVID-19 वैक्सीन के साइड इफेक्ट के कारण आया था हार्ट अटैक -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 6, 2024, 2:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shreyas Talpade on Heart Attack Could Be a COVID-19 Vaccine: फेमस एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade), जिन्हें दिसंबर साल 2023 के मध्य में बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ा था, उन्होंने हाल ही में शेयर किया कि यह COVID-19 वैक्सीन का दुष्प्रभाव हो सकता है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि वह अपने स्वास्थ्य का ख्याल रख रहे थे और इसके बावजूद, उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ। उन्होंने कहा कि वह “सिद्धांत को नकारेंगे नहीं” क्योंकि वैकसीन लेने के बाद कई लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

श्रेयस तलपड़े ने नशा ना करने को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने कहा, “मैं धूम्रपान नहीं करता। मैं वास्तव में नियमित शराब पीने वाला नहीं हूं। मैं शायद महीने में एक बार पीता हूं। तंबाकू नहीं, हां, मेरा कोलेस्ट्रॉल थोड़ा बढ़ा हुआ था, जो मुझे बताया गया था कि इन दिनों सामान्य है। मैं इसके लिए दवा ले रहा था और यह यथोचित रूप से कम हो गया था, इसलिए अगर सभी कारक- कोई मधुमेह नहीं, कोई रक्तचाप नहीं, कुछ भी नहीं, तो इसका कारण क्या हो सकता है।”

Deepak Tijori ने किया खुलासा, अमृता सिंह का सैफ अली खान को पहला नशा प्रीमियर सीन शूट करने का बताया सच -Indianews – India News

श्रेयस तलपड़े ने कोविड-19 की वैक्सीन के बताए साइड इफेक्ट

श्रेयस तलपड़े ने कहा, “मैं इस सिद्धांत को नकार नहीं सकता। यह केवल COVID-19 वैक्सीनेशन के बाद था, जब मुझे कुछ थकान और थकावट का अनुभव होना शुरू हुआ। इसमें कुछ हद तक सच्चाई होनी चाहिए और हम सिद्धांत को नकार नहीं सकते। हो सकता है कि यह COVID या वैक्सीन हो, लेकिन इससे जुड़ी कुछ पोस्ट है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि हम वास्तव में नहीं जानते कि हमने अपने शरीर के अंदर क्या ले लिया है। हम प्रवाह के साथ चले और कंपनियों पर भरोसा किया, मैंने COVID-19 से पहले ऐसी घटनाओं के बारे में कभी नहीं सुना।”

Saif Ali Khan अपने दोनों बेटों जहांगीर-तैमूर संग घूमने निकले बाहर, जेह अपने पापा संग शरारत करते आए नजर -Indianews – India News

इस बारे में बोलते हुए कि वह कैसे निश्चित नहीं हैं कि दिल का दौरा COVID​​-19 या वैक्सीन का परिणाम था। उन्होंने आगे कहा कि उनके पास पर्याप्त सबूत नहीं है और कोई भी बयान देना व्यर्थ है। श्रेयस तलपड़े ने यह भी कहा कि वह यह पता लगाना चाहते हैं कि इसने (वैक्सीन ने) हमारे शरीर पर क्या प्रभाव डाला है।

शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे श्रेयस तलपड़े

पिछले साल 2023 में एक्टर श्रेयस अपनी आगामी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग के बाद दिल का दौरा पड़ने से बेहोश हो गए थे। एक्टर को मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT