होम / Deepak Tijori ने किया खुलासा, अमृता सिंह का सैफ अली खान को पहला नशा प्रीमियर सीन शूट करने का बताया सच -Indianews

Deepak Tijori ने किया खुलासा, अमृता सिंह का सैफ अली खान को पहला नशा प्रीमियर सीन शूट करने का बताया सच -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 6, 2024, 2:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepak Tijori on Saif Ali Khan and Amrita Singh: हाल ही में दीपक तिजोरी (Deepak Tijori) ने अमृता सिंह (Amrita Singh) के बारे में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ा अपना बयान कुछ ही समय में वायरल होने के बाद सुर्खियों में जगह बनाई। हाल में एक इंटरव्यू में, उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी फिल्म ‘पहला नशा’ (Pehla Nasha) में कैमियो के लिए अपने स्टार दोस्तों शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान और अन्य से मदद चाहते थे। लेकिन वह तब चौंक गए, जब सैफ अली खान की एक्स पत्नी अमृता ने उन्हें जाने से रोक दिया। बता दें कि दीपक ने खुलासा किया कि उनके बयान को गलत समझा गया था। उन्होंने अपने बयान को गलत तरीके से पेश किए जाने पर निराशा भी जताई है।

दीपक तिजोरी ने अमृता सिंह-सैफ अली खान की सुनाई कहानी

अमृता सिंह के खिलाफ अपने बयान के बारे में बात करते हुए, दीपक तिजोरी ने स्पष्ट किया कि उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया था। जब उनसे पूछा गया कि वह पहला नशा में प्रीमियर सीन के लिए इतने सारे अभिनेताओं को कैसे प्राप्त करने में कामयाब रहे, तो उन्होंने जवाब दिया कि वह सभी दोस्त थे और उन्होंने एक-दूसरे का समर्थन किया।

Saif Ali Khan अपने दोनों बेटों जहांगीर-तैमूर संग घूमने निकले बाहर, जेह अपने पापा संग शरारत करते आए नजर -Indianews – India News

कहानी सुनाते हुए दीपक ने चुटकी लेते हुए कहा, “जब सैफ अली खान तैयार हो रहे थे, तो अमृता सिंह ने उनसे पूछा कि वह कहां जा रहे हैं। जिस पर उन्होंने कहा, ‘मैं दीपक की फिल्म में प्रीमियर सीन के लिए शूट करने जा रहा हूं’। इस पर अमृता ने जवाब दिया, ‘क्या बात है। आपकी पीढ़ी के अभिनेता अलग हैं। हमने कभी इस तरह से एक-दूसरे का समर्थन नहीं किया। आप लोगों की दोस्ती को मन पड़ेगा।”

दीपक तिजोरी ने कही ये बात

इसके आगे दीपक ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि अमृता ने सैफ को प्रीमियर पर जाने से रोका था। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस केवल सैफ और अन्य अभिनेताओं के बीच बंधन को देखकर चकित थी, क्योंकि उन्होंने अपने समय में एक-दूसरे की मदद नहीं की थी। इसके अलावा, दीपक ने अमृता को एक प्यारी और एक अद्भुत महिला कहा। उन्होंने कहा, “एक अभिनेत्री के तौर पर वह हमेशा सभी का समर्थन करती रही हैं। मैंने उनके साथ काम नहीं किया है। हालांकि, हमारे लिए, उनकी पहली फिल्म बेताब (1983) अंतिम फिल्म थी। मैंने इसे सौ बार देखा होगा।”

Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews – India News

फिल्म पहला नशा में इन लोगों ने किया था काम

बता दें कि पहला नशा ने न केवल दीपक तिजोरी की पहली फिल्म को मुख्य अभिनेता के रूप में चिह्नित किया, बल्कि आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन की शुरुआत को भी चिह्नित किया। फिल्म में दीपक तिजोरी के साथ पूजा भट्ट, रवीना टंडन और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। फिल्म में शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान, जूही चावला और राहुल रॉय गेस्ट अपीयरेंस में थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की ताजा कीमतें जारी, 27 मई को अपने शहर में जांचे रेट-Indianews
Aaj Ka Panchang: आज ज्येष्ठ कृष्ण चतुर्थी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Aaj Ka Rashifal:  आज का दिन इन राशियों के लिए खास, जानें क्या कहता है आपका राशिफल-Indianews
लाइसेंस खत्म, शिशु केंद्र में भी नहीं था कोई आपातकालीन निकास, दिल्ली अस्पताल में लगी आग को लेकर पुलिस का बड़ा खुलासा-Indianews
Rajasthan: राजस्थान के उदयपुर में खदान झील में 150 फीट नीचे कूदा युवक, डूबने से हुई मौत-Indianews
Somnath Temple: कैसे हुई थी सोमनाथ मंदिर की स्थापना? जानें इसका महत्व और पौराणिक कथा- Indianews
Israel-Hamas War: हमने तेल अवीव किया बड़ा…,हमास के आर्म्ड विंग के इस दावे से दुनिया भर में मची खलबली-Indianews
ADVERTISEMENT