होम / Shri Ram Bhajan Play List: प्राण प्रतिष्ठा के खास दिन रामलला की भक्ति में हो जाएं लीन, सुने ये राम भजन

Shri Ram Bhajan Play List: प्राण प्रतिष्ठा के खास दिन रामलला की भक्ति में हो जाएं लीन, सुने ये राम भजन

Simran Singh • LAST UPDATED : January 22, 2024, 7:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shri Ram Bhajan Play List, दिल्ली: आज 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। वह दिन आखिरकार आ ही चुका है। जिसका बेसब्री से लोगों को इंतजार था। बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा से पूरे देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी जश्न का माहौल बना हुआ है। हर जगह भगवा रंग का झंडा लहरा रहा है और जय श्री राम के नारे गूज रहे हैं। इस खास अवसर पर आप भी अपने घर को मंत्र मुक्त कर सकते हैं। जिसमें आप यह खास भगवान राम के गाने बजा सकते हैं।

राम आएंगे

अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से ठीक 1 दिन पहले रिलीज हुआ गाना जो सभी की जुबान पर आ चुका है। इस गाने को भजन गायिका रितिका नामदेव ने अपनी आवाज दी है। गौर करने वाली बात यह है कि इस भजन में आपको “राम सिया राम” भी सुनने को मिलेगा।

राम पधारे हैं

गाना राम पधारे हैं भजन को म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान के साथ काम करने वाली सिंगर पूजा तिवारी ने अपनी आवाज दी है। गाने की बोल की बात करें तो “जन-जन के राज सुधरे हैं, अवधि में राम पधारे हैं” यह गाना 5 दिन पहले ही रिलीज किया गया है।

मेरे घर राम आएंगे

मेरे घर राम आएंगे की भजन 1 साल पहले रिलीज हुआ था लेकिन प्राण प्रतिष्ठा के समय यह भजन लगातार वायरल होने लगा। इस भजन को फेमस सिंगर जुबेल नोटियाल ने अपनी आवाज दी है। जिस पर 125 मिलीयन व्यूज है।

जय श्री राम

इस भजन को फेमस सिंगर हंसराज रघुवंशी ने अपनी आवाज दी है वही यूट्यूब पर इस भजन पर 40 मिलियन व्यूज है। भगवान शिव के भजन गाकर मशहूर हुए हंसराज कई फिल्मों में भी गाना गा चुके हैं। Shri Ram Bhajan Play List

राम एंथम

इस भजन को बॉलीवुड की कोई दिग्गज सिंगर ने गया है। इस गाने को शंकर महादेवन, कैलाश खेर और सान के साथ मिलकर गया गया है। बड़ी बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस गाने का लिंक अपने इंस्टा पर भी शेयर किया था।

धूमधाम से होगी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बारे में बताया तो दोपहर करीब 12:30 बजे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को शुरू किया जाएगा जिसमें नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे इसके साथ ही बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गज कलाकार को उत्सव में शामिल होते हुए देखा जाएंगा। वहीं 23 जनवरी से मंदिर आम जन के लिए भी खोल दिया जाने वाला है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ananya Panday ने Met Gala की थीम का बनाया मजाक, मजेदार पोस्ट की शेयर -Indianews
India Maldives Row: ऐसा दोबारा नहीं होगा..,पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर मालदीव के विदेश मंत्री का बयान-Indianews
हीरामंडी की शूटिंग के दौरान डिप्रेशन से पीड़ित थी Manisha Koirala, एक्ट्रेस किया खुलासा -Indianews
IPL 2024, RCB vs PBKS: स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालो को कोहली ने दिया मुंह तोड़ जवाब, पंजाब के खिलाफ लगाए 6 छक्के – Indianews
Tarapur Atomic Power Station: तारापुर परमाणु रिएक्टरों का परिचालन शुरू होने में फिर हुई देरी, जानें वजह-Indianews
नोट शेयर कर Ali Fazal ने की अपनी लज्जों की तारीफ, Heeramandi में पहले Richa निभाने वाली थी ये किरदार – Indianews
Arvind Kejriwal: AAP पर संकट, भ्रष्टाचार मामले में आरोपी नामित होने वाली पहली पार्टी बनेगी!- indianews
ADVERTISEMENT