होम / Shruti Haasan-Kamal Haasan: श्रुति हासन ने पिता के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर किया इमोशनल नोट

Shruti Haasan-Kamal Haasan: श्रुति हासन ने पिता के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर किया इमोशनल नोट

Babli • LAST UPDATED : November 7, 2023, 3:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shruti Haasan-Kamal Haasan, दिल्ली: दशावतारम स्टार, कमल हासन आज, 7 नवंबर को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर का जन्मदिन उनकी बेटी श्रुति हासन सहित दुनिया भर में उनके फैंस मना रहे है। अपने पिता के खास दिन का जश्न मनाने के लिए, सालार अभिनेत्री ने एक इमोशनल नोट के साथ एक मनमोहक वीडियो पोस्ट किया। शेयर की गई वीडियों में बाप बेटी की जोड़ी को दिखाया गया हैं। श्रुति के वीडियो में कमल हसन की बचपन की एक श्वेत-श्याम तस्वीर है। वीडियो में कमल हासन और श्रुति हासन के बीच की नजदीकियों को देख सकते हैं।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने लुटाया प्यार

पोस्ट साझा करते हुए श्रुति हासन ने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा है, “मेरे सबसे प्यारे अप्पा @ikamalhaasaan को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!!!!! आप प्यार और विचारों से भरे एक दुर्लभ दिल और दिमाग हैं जिसे आप दुनिया के साथ इतनी उदारता से साझा करते हैं। आप सबसे अच्छे गायन, नृत्य, कविता-लेखन और मजाक-मजाक करने वाले पागल दोस्त और पिता हैं जिसे कोई भी लड़की मांग सकती है। आप मेरे जीवन को प्रेरणा से भर देते हैं, और मैं कामना करती हूं कि आपका वर्ष अब तक का सबसे अच्छा हो और आप अपने दुर्लभ प्रकार के शानदार जादू को हम सभी के साथ साझा करते रहें। आपसे बहुत प्यार करता हूँ, पा! आप वास्तव में सभी चीजों में ओजी रॉक स्टार हैं, केवल आप ही इतना अच्छा करते हैं!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

कमल हसन का वर्क फ्रंट

मशहूर अभिनेता और फिल्म निर्माता कमल हासन के पास अपने फैंस के लिए कई रोमांचक प्रोजेक्ट हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में साइंस फिक्शन थ्रिलर कल्कि 2898 एडी शामिल है, जिसने काफी चर्चा बटोरी है; उनकी फिल्म इंडियन (इंडियन 2) का मोस्ट अवेटेड सीक्वल, ठग लाइफ, जहां उनसे एक योद्धा का किरदार निभाने की उम्मीद की जाती है; और KH233, जिसने अभी तक अपनी फिल्म के शीर्षक की घोषणा नहीं की है।

श्रुति हासन का वर्क फ्रंट

कमल हासन की प्रतिभाशाली बेटी, श्रुति हासन, अपने स्वयं के प्रोजेक्ट और अपने संगीत वीडियो के साथ फिल्म इंडस्ट्री में लहरें बना रही हैं। अभिनेत्री की आगामी फिल्म सालार है, जहां वह प्रभास के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
ADVERTISEMENT