होम / 'चुप रहो'- 45 की उम्र में शादी ना करने पर Shamita Shetty ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब

'चुप रहो'- 45 की उम्र में शादी ना करने पर Shamita Shetty ने दिया ट्रोलर को करारा जवाब

Babli • LAST UPDATED : February 23, 2024, 4:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shamita Shetty, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी ने हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर की आलोचना की, जिसने उन्हें सिंगल होने के लिए ट्रोल किया था। शमिता अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर यूजर के कमेंट को नजरअंदाज करने के मूड में नहीं थीं और उन्होंने उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया। ट्रोल ने कमेंट करते हुए लिखा, “बडी शेट्टी 50 साल बीत गए और कोई आदमी नहीं है।” शमिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया और महिला यूजर की खिंचाई की और कहा कि वह जीवन में संतुष्ट और खुश हैं।

ये भी पढ़े-Triptii Dimri Birthday: तृप्ति डिमरी के जन्मदिन पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड ने लुटाया प्यार, शेयर की लवली पोस्ट

ट्रोलर को दिया करारा जवाब

“मैं उस दयालु महिला को जवाब देने के लिए समय निकालना चाहती हूं जो शादी न करने के कारण एक दुसरी महिला को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही है। आपको बधाई। मिशन सफल रहा, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शादी करना मेरे जीवन का एकमात्र उद्देश्य नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ”मेरे दिल में जीवन हमेशा कृतज्ञता के साथ रहता है।”

Shamita Shetty

उन्होंने आगे लिखा, “आपके जीवन में ढेर सारी सकारात्मकता की कामना करती हूं। मुझे उम्मीद है कि आप फिर कभी किसी अन्य महिला को नीचा दिखाने की कोशिश नहीं करेंगे। अगर आपके पास लोगों से कहने के लिए कुछ भी अच्छा नहीं है, तो चुप रहना ही बेहतर है।”

ये भी पढ़े-शाहरुख से शाहिद तक, WPL Opening Ceremony में लगा इन सेलेब्स का जमावड़ा, देखें तस्वीरें

शमिता का रिश्ता और ब्रेकअप

शमिता पहले एक्टर राकेश बापट के साथ रिश्ते में थीं और दोनों इस बारे में काफी मुखर थे। दोनों की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी पर उनके कार्यकाल के दौरान हुई और घर के अंदर ही उन्हें प्यार हो गया। हालाँकि, रियलिटी शो समाप्त होने के तुरंत बाद, शमिता और राकेश ने घोषणा की कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। शमिता ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था। “मुझे लगता है कि यह स्पष्ट करना महत्वपूर्ण है। राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं और कुछ समय से साथ नहीं हैं, लेकिन यह संगीत वीडियो उन सभी खूबसूरत प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिया है। हमें आशीर्वाद देना जारी रखें व्यक्तियों के रूप में भी आपके प्यार के साथ। यहां सकारात्मकता और सभी के प्रति नए क्षितिज का प्यार और आभार है,”

ये भी पढ़े-Crew: क्रू का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, इस अंदाज में दिखीं करीना-तब्बू-कृति

2023 में शमिता के अभिनेता आमिर अली को डेट करने की अफवाह थी। यह सब तब शुरू हुआ जब शमिता और आमिर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया जिसमें शमिता को शमिता के गाल पर एक प्यारा सा किस देते देखा गया। हालाँकि, बाद में उसने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर जाकर स्पष्ट किया कि वह “अकेली और खुश” थी। इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने लोगों द्वारा उनसे पुष्टि किए बिना उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलें लगाने पर भी निराशा व्यक्त की।

ये भी पढ़े-क्या होता है ब्लैक वॉटर ? विराट कोहली से मलाइका अरोड़ा तक, ये सेलिब्रिटीज पीते हैं ये ड्रिक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.