होम / Shweta Bachchan Birthday: अभिषेक-करण ने श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं, शेयर की पोस्ट

Shweta Bachchan Birthday: अभिषेक-करण ने श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : March 17, 2024, 3:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shweta Bachchan Birthday, दिल्ली: अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन पर, स्टार किड के लिए हार्दिक शुभकामनाएं आ रही हैं। कुछ समय पहले, प्यारे भाई और मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

अभिषेक बच्चन ने दी बहन को शुभकामनाएं 

17 मार्च को, कुछ समय पहले, अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन श्वेता बच्चन के लिए एक प्यारी सी जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। साझा किए गए पोस्ट में, प्यारे भाई ने कुछ तस्वीरों के साथ-साथ बचपन की कई अनदेखी तस्वीरें भी साझा कीं। एक तस्वीर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन अभिषेक को गोद में लिए हुए हैं, जबकि श्वेता स्कूटर पर खड़ी हैं। ऐसा लग रहा है कि तीनों फंस गए हैं। वहीं एक दुसरी तस्वीर में एक मनमोहक पल भी कैद है, जब जया बच्चन दोनों छोटे बच्चों के लिए एक किताब पढ़ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

ये भी पढ़े-CBFC ने तब्बू-करीना-कृति की फिल्म Crew पर लगाई लगाम, इन शब्दों को बदला

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”हैप्पी बर्थडे श्वेतदी! हो सकता है कि मैं यह न कहूं या दिखाऊं, लेकिन आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं। तुमसे प्यार है। (आलिंगन इमोजी के साथ)।”

करण जौहर ने दी बहन श्वेता को शुभकामनाएं

इसके अलावा, जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्वेता के साथ मीठी यादों को कैद करते हुए खुश तस्वीरों की एक एलबम साझा की। कुछ तस्वीरों में अभिषेक और श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा भी हैं।

उन्होंने पोस्ट को एक लंबे नोट के साथ साझा किया जिसमें लिखा है, “बचपन की सबसे अच्छी यादें @shwetabachchan और @bachchan के साथ रही हैं…। एबी जूनियर ने हमें मध आइलैंड में एक पेड़ से बांध दिया (एक शरारत के तौर पर) और यहीं से परिवार, प्यार और दोस्ती की जीवन भर की यात्रा शुरू हुई… मेरी मां ने हमेशा कहा है कि श्वेता वह बेटी है जो उन्हें कभी नहीं हुई और वह हमेशा मेरी बहन रहेंगी। बहुत जरूरी है…आई लव यू श्वेता… मेरे बच्चों के लिए बुआ के रूप में काम करने के लिए धन्यवाद, क्योंकि उन्हें इस दुनिया में लाया गया था…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा, “तुम्हारी सभी विचित्रताओं और उन्मादों के साथ मैं तुमसे प्यार करता हूँ…। आप समान मात्रा में मनोरंजन और प्यार कर रहे हैं… आज आपके महत्वपूर्ण जन्मदिन पर मैं आपको एक दशक की खुशी और खुशी की शुभकामनाएं देता हूं… आपने सबसे सुंदर और अच्छे व्यवहार वाले बच्चों का पालन-पोषण किया है और एक माता-पिता के रूप में मेरे लिए प्रेरणा हैं… आपको प्यार! अभी और हमेशा के लिए (लाल दिल वाले इमोजी के साथ) जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्रिय!!!,”

ये भी पढ़े-बेटे को देख भावुक हुए Sidhu Moosewala के माता-पिता, अस्पताल का वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
ADVERTISEMENT