होम / सिद्धांत चतुर्वेदी-तृप्ति डिमरी ने Dhadak 2 की अनाउंसमेंट, करण जौहर की फिल्म की रिलीज डेट की जारी -Indianews

सिद्धांत चतुर्वेदी-तृप्ति डिमरी ने Dhadak 2 की अनाउंसमेंट, करण जौहर की फिल्म की रिलीज डेट की जारी -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 2:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dhadak 2 Siddhant Chaturvedi and Triptii Dimri: सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) ने फिल्म धड़क 2 (Dhadak 2) के लिए एक साथ काम किया है, जो साल 2018 की फिल्म धड़क की अगला पार्ट होगा। इससे पहले एक रिपोर्ट में बताया गया कि करण जौहर (Karan Johar) धड़क को एक फ्रेंचाइजी में बदलने के लिए तैयार हैं। इससे पहले आज यानी सिद्धांत ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा करते हुए सोशल मीडिया पर एक छोटी सी क्लिप शेयर की है।

सिद्धांत चतुर्वेदी-तृप्ति डिमरी की धड़क 2 की रिलीज डेट की जारी

आपको बता दें कि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म धड़क 2 के बारे में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जिसमें तृप्ति डिमरी हैं। शाजिया इकबाल द्वारा निर्देशित धड़क 2 एक सम्मोहक कहानी का वादा करती है, जो प्यार की खोज करती है और सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है। फिल्म सिद्धांत के चरित्र का अनुसरण करती है क्योंकि वह एक प्रेम कहानी को नेविगेट करता है, जो सामाजिक अपेक्षाओं और वर्ग बाधाओं को तोड़ती है।

कार से लेकर घर तक, Hardik Pandya ने अपनी मां के नाम की 50 प्रतिशत संपत्ति! क्रिकेटर का वीडियो वायरल -India News

वहीं, इस वीडियो को शेयर करने के साथ फिल्म मेकर्स ने धड़क 2 की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “एक राजा, एक रानी, एक कहानी- 2 धड़कनें| #Dhadak2 22 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में।”

तलाक की अफवाहों के बीच Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic शख्स के साथ चिल करती आई नजर, देखें वीडियो  – India News

सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्कफ्रंट की बात करें वो आखिरी बार नेटफ्लिक्स की खो गए हम कहां में अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ देखा गया था। 2023 की आने वाली ड्रामा फिल्म खो गए हम कहां में दोस्ती की एक मार्मिक कहानी को दर्शाया गया है, जो समकालीन समाज में सोशल मीडिया के गहरे प्रभाव को दर्शाती है। वहीं, तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर की एनिमल में देखा गया था। धड़क 2 के अलावा, उनके पास भूल भुलैया 3 शामिल है, जिसमें कार्तिक आर्यन सह-कलाकार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT