होम / Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा आज सेलिब्रेट कर रहे अपना जन्मदिन, जानें उनकी इन खास फिल्मों के बारे में

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ मल्होत्रा आज सेलिब्रेट कर रहे अपना जन्मदिन, जानें उनकी इन खास फिल्मों के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : January 16, 2024, 2:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sidharth Malhotra Birthday: साल 2012 में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपनी शुरुआत करते हुए, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की कर ली है और इस दौरान उन्होंने कुछ दमदार परफॉर्मेंस भी दी हैं।

शेरशाह

Why does Sidharth Malhotra want to visit a PSYCHIC? | India Forums

1999 के कारगिल युद्ध में वीरगति को प्राप्त हुए वीर विक्रम बत्रा का चित्रण करते हुए, सिद्धार्थ ने अपने करियर के सबसे संयमित प्रदर्शनों में से एक प्रस्तुत किया, इसे भाषावादी या व्यंग्यपूर्ण नहीं होने दिया। एक बहादुर सैनिक के रूप में, जो अपने देश के लिए प्यार पर किसी भी डर को हावी नहीं होने देता, सिद्धार्थ ने अपने अभिनय के लिए प्रशंसा हासिल की, यहां तक कि वास्तविक जीवन साथी कियारा आडवाणी ने उन्हें स्क्रीन पर साथ दिया, लेकिन संकोची, फिर भी मजबूत डिंपल के रूप में, जो अपने साथी के साथ खड़ी रहती है। , देश के लिए अपनी जान देने के बाद भी।

कपूर एंड संस

ख़ुलासा: सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर नहीं थी -

एक बेकार परिवार के सबसे अच्छे चित्रणों में से एक, यह फिल्म अलग हो चुके भाइयों राहुल और अर्जुन के बारे में है, जो अपने बीमार दादा से मिलने के लिए एक साथ आते हैं, जबकि उनके माता-पिता आपसी झगड़े में फंसे हुए हैं। संघर्षरत छोटे भाई अर्जुन के रूप में, सिद्धार्थ ने रत्ना पाठक शाह और ऋषि कपूर जैसे दिग्गजों के सामने भी खुद को संभाला। आलिया भट्ट, फवाद खान और रजत कपूर ने पारिवारिक नाटक में सह-अभिनय किया।

हंसी तो फंसी

Hasee Toh Phasee : 3rd Weekend Overseas Box Office Collections - Koimoi

निखिल एक संघर्षरत व्यवसायी है, जिसका संबंध गुस्सैल करिश्मा से है। हालांकि, दिल तोड़ने वालों में से कोई नहीं है, निखिल रिश्ते को आगे बढ़ाता है, यहां तक कि शादी करने की योजना भी बनाता है, लेकिन तभी तक करिश्मा की चालाक, फिर भी दिमागदार बहन मीता प्रवेश करती है और उसके जीवन में उथल-पुथल मचा देती है। परिणीति चोपड़ा अभिनीत यह हल्की-फुल्की फिल्म देखने में सुखद है और बुरे दिन में भी आपका मूड अच्छा कर देगी।

इत्तेफाक

सिद्धार्थ मल्होत्रा बनणार ऍक्‍शन हिरो

यह फिल्म, हालांकि सिद्धार्थ की अन्य व्यावसायिक फिल्मों की तुलना में कम चर्चित है, एक ठोस आधुनिक व्होडुनिट है। यह फिल्म भारतीय मूल के प्रशंसित ब्रिटिश लेखक विक्रम सेठी की कहानी है, जो अचानक अपनी पत्नी को एक होटल के कमरे में मृत पाता है। जैसे ही उसे इसके लिए फंसाया जाने लगा, उसने एक युवा गृहिणी के घर में शरण ली, जिसके पति की भी हत्या कर दी गई थी! अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा की सह-कलाकार, यह आपकी अवश्य देखी जाने वाली सूची में होनी चाहिए।

एक विलेन

Tıp Ögrencisinin Anıları: EK VILLAIN

गुरु, एक भाड़े का हत्यारा है, जब उसे प्यार हो जाता है तो वह अपनी जिंदगी बदलने का फैसला करता है और बाद में आयशा वर्मा से शादी कर लेता है। हालाँकि, उनकी खुशी अल्पकालिक है क्योंकि आयशा की जल्द ही एक सीरियल किलर द्वारा हत्या कर दी जाती है, जो असहाय महिलाओं को मारता है जब वे उसके साथ असभ्य होते हैं। क्रोधित होकर, गुरु ने हत्यारे को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास करने का फैसला किया, भले ही इसके लिए उसे अपने पुराने तरीकों पर वापस जाना पड़े। श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की सह-कलाकार, इस फिल्म को प्रदर्शन के लिए सराहा गया।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

America: पिता ने 6 महीने के बच्चे को गोली मार दी, मां भागने में रही कामयाब- Indianews
Houthi rebels: यमन के हूती विद्रोहियों ने एक और यूएस एमक्यू -9 रीपर ड्रोन को मार गिराया, पहले भी किए हैं हमले- Indianews
Pakistan: डेंगू के प्रकोप से टर्बट में कम से कम 14 रोगियों की मौत, केच जिले में 5,000 से अधिक मामले हुए रिपोर्ट- Indianews
Jammu and Kashmir: अनंतनाग में आतंकवादियों ने जयपुर के 2 लोगों को मारी गोली, हालत गंभीर- Indianews
Israel-Hamas war: इज़रायल की आक्रामक कार्रवाई जारी, IDF ने 60 हमास आतंकवादियों को किया ढ़ेर- Indianews
Amit Shah: मोदी सरकार पाकिस्तान के परमाणु बमों से नहीं डरती…, अमित शाह ने झांसी में भरा हुंकार- Indianews
Ghaziabad fire: अप हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में जनरेटर विस्फोट से लगी आग, 4 फ्लैट जलकर हुए राख- Indianews
ADVERTISEMENT