होम / 'Silence 2' trailer: रिलीज हुआ 'साइलेंस 2' का ट्रेलर, मिशन में लगे मनोज बाजपेयी-प्राची देसाई

'Silence 2' trailer: रिलीज हुआ 'साइलेंस 2' का ट्रेलर, मिशन में लगे मनोज बाजपेयी-प्राची देसाई

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 12:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), ‘Silence 2’ trailer, दिल्ली: मनोज बाजपेयी और प्राची देसाई की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ के मेकर्स ने बुधवार को इसका ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया है।
अबान भरूचा देवहंस की डायरेक्टेड इस फिल्म के कलाकारों में साहिल वैद, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी भी शामिल हैं। ट्रेलर में, मनोज बाजपेयी एक बार फिर बड़े पर्दें पर पुलिस वाले एसीपी अविनाश वर्मा के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एसीपी अविनाश और उसकी खास अपराध इकाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हत्याओं की एक सीरीज के पीछे के रहस्यों को उजागर करने के लिए समय के खिलाफ दौड़ लगाती है, और आखिर में एक बड़े सच को उजागर करती है।

  • रिलीज हुआ ‘साइलेंस 2’ का ट्रेलर
  • शूटआउट मिस्ट्री को सुलझाते दिखें एक्टर
  • ZEE5 पर रिलीज होगी मनोज-प्राची की फिल्म

कौन हैं Shah Rukh Khan की मैनेजर पूजा ददलानी? साल में करोड़ों की करती हैं कमाई

‘साइलेंस 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

देवहंस ने साझा किया, “साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का ट्रेलर उस मनोरंजक रहस्य की एक झलक है जो हमारे दर्शकों का इंतजार कर रहा है। फिल्म में बहुत उत्साह और साज़िश भरी हुई है, जो स्क्रीन पर सामने आने का इंतजार कर रही है। मनोज बाजपेयी का प्रदर्शन और पूरी टीम ने स्क्रिप्ट को बेहतर बनाया है जो निश्चित रूप से एक अनोखा अनुभव प्रदान करेगी। हम सभी ट्रेलर और फिल्म को दुनिया के साथ साझा करने के लिए इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, और अब, इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है! साइलेंस की सफलता के बाद …कैन यू हियर इट, मैं सीक्वल के प्रीमियर के लिए एक बार फिर ZEE5 के साथ सहयोग करके बहुत खुश हूं और उम्मीद कर रहा हूं कि दर्शक फिल्म को उतना ही पसंद करेंगे।”

Diljit Dosanjh : कोचेला में परफॉर्म करने के लायक नहीं था, दिलजीत ने ऐसा कहने की बताई ये वजह

ZEE5 पर रिलीज होगी मनोज-प्राची की फिल्म

मनोज बाजपेयी ने कहा, “मैं साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का हिस्सा बनकर और एक और मनोरंजक मर्डर मिस्ट्री के लिए एसीपी अविनाश वर्मा को स्क्रीन पर वापस लाकर बहुत खुश हूं। इस दूसरी किस्त पर काम करना एक उत्साहजनक अनुभव रहा है, और मैं” मैं अपने दर्शकों के लिए रोमांच को दोगुना करने के लिए उत्साहित हूं। इस फिल्म के लिए ZEE5 के साथ फिर से सहयोग करना बिल्कुल सही लगता है, और अबन भरूचा देवहंस और मेकर्स ने फिल्म पर शानदार काम किया है। प्राची, साहिल, वकार सहित पूरी कास्ट, और पारुल, अपना ए-गेम लेकर आए, जिससे यह वास्तव में एक यादगार यात्रा बन गई। पिछले साल जब हमने शूटिंग शुरू की थी, तब से फैंस की उम्मीद जबरदस्त रही है। मुझे उम्मीद है कि उन्हें ZEE5 पर फिल्म देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया। ”

तिलस्मी बहिन में Sonakshi की परफॉर्मेंस देख झूम उठे रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर की डिलीट

मनोज बाजपेयी के साथ काम करने पर प्राची 

प्राची देसाई ने कहा, “मनोज बाजपेयी के साथ दोबारा काम करके मैंने बहुत अच्छा समय बिताया, क्योंकि वह एक शानदार एक्टर हैं। फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग के लिए एक बार फिर से पूरी कास्ट के साथ काम करना कुछ ऐसा था, जिसका मैं इंतजार कर रही थी।” उन्होंने आगे कहा, “ट्रेलर केवल दर्शकों को फिल्म की पेशकश की एक झलक देता है। रोमांच, रहस्य और कथानक में बदलाव दर्शकों को बांधे रखेंगे और उनकी सीटों से चिपके रहेंगे।”

Karan Johar ने ‘गोइंग अंडर द नाइफ’ कहकर एक्ट्रेस पर उठाई उंगली, शेयर की पोस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: क्या आम आदमी पार्टी ने स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले को दबाने की कोशिश की?, जानें लोगों की राय-Indianews
परिवार में पॉजिटिविटी….,  Aly Goni ने भाई अर्सलान की गर्लफ्रेंड Sussanne Khan की जमकर तारीफ, कही यह बात -Indianews
Maharashtra finance firms: आयकर विभाग के छापेमारी में बेहिसाब संपत्ति जब्त, नकदी गिनने में लगे 14 घंटे-Indianews
Sunil Chhetri: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के संन्यास पर जानें क्या है लोगों की राय-Indianews
Swati Maliwal: सीएम आवास पर हुए हमले के बाद पहली बार बोली स्वाति मालीवाल, जानें क्या कहा-Indianews
Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews
Mysterious Warship: चीन ने बनाया रहस्यमयी युद्धपोत, समुद्री ट्रायल का फोटो आया सामने-Indianews
ADVERTISEMENT