होम / कौन हैं Shah Rukh Khan की मैनेजर पूजा ददलानी? साल में करोड़ों की करती हैं कमाई

कौन हैं Shah Rukh Khan की मैनेजर पूजा ददलानी? साल में करोड़ों की करती हैं कमाई

Babli • LAST UPDATED : April 4, 2024, 11:50 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Manager-Pooja Dadlani, दिल्ली: शाहरुख खान सिर्फ एक सुपरस्टार नहीं हैं, वह एक इमोशन बन गए हैं। जहां उन्हें इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है, वहीं उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को भी वजीर का दर्जा हासिल है, जिनके बिना शाहरुख कोई भी बड़ा फैसला नहीं लेते। पूजा ददलानी पिछले 12 सालों से शाहरुख खान के जीवन में खास जगह रही हैं, और वह ‘प्रबंधक’ के रोल से आगे निकल कर उनका परिवार बन गई हैं। यहां तक कि जब पूरी दुनिया शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के कथित ड्रग मामले के बारे में बात कर रही थी, तब भी पूजा ददलानी अपने खून के रिश्ते की तरह परिवार के साथ खड़ी थीं।

  • कौन हैं किंग खान की मैनेजर पूजा
  • साल में 8 करोड़ की करती हैंं कमाई

जया बच्चन नहीं Parveen Babi थी ‘सिलसिला’ के लिए पहली पसंद, रिप्लेस होने पर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी

पूजा और शाहरुख खान का सफर 2012 में मुंबई से शुरू हुआ था। वह शाहरुख की तरह ही मास कम्युनिकेशन ग्रेजुएट हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कम उम्र में की थी, और वह सुपर बिजी सुपरस्टार शाहरुख के काम को ध्यान रखती हैं और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम सहित उनके बिजनेस उपक्रमों की देखरेख के लिए जानी जाती हैं।ॉ

Shah Rukh Khan Manager-Pooja Dadlani
Shah Rukh Khan Manager-Pooja Dadlani

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने क्रिकेटर पर लगाया गंभीर आरोप, फ्लर्टी मैसेज करते है खिलाड़ी

इतना कमाती हैं पूजा ददलानी 

‘मैनेजर’ सिर्फ एक शब्द है, खान परिवार के लिए पूजा इससे कहीं ज्यादा है। वह उनकी सबसे करीबी दोस्तों में से एक भी हैं। रिपोर्ट्स की मानेंं तो, वह लगभग 7-8 करोड़ रु कमाती हैं। हालाँकि, यह उसकी कुल निवल संपत्ति है जो हर किसी को हैरान कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा ददलानी की कुल कमाई 45-50 करोड़ के आसपास है। उनके पास बांद्रा में एक आलीशान घर भी है और उसका इंटीरियर गौरी खान ने किया था। इतना ही नहीं, वह मुंबई की सड़कों पर आलीशान नीली मर्सिडीज़ चलाती हैं।

Shah Rukh Khan Manager-Pooja Dadlani
Shah Rukh Khan Manager-Pooja Dadlani

Karan Johar ने ‘गोइंग अंडर द नाइफ’ कहकर एक्ट्रेस पर उठाई उंगली, शेयर की पोस्ट

शाहरुख खान के कठिन सामय में साथ थी पूजा

2021 में, जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया, तो पूजा परिवार के साथ उनके अपने रिश्तेदार के रूप में खड़ी रहीं। जहां शाहरुख की रातों की नींद उड़ी हुई थी, वहीं पूजा परिवार के साथ रहीं और मामले की अदालती सुनवाई में भी शामिल हुईं। यहां तक कि वह स्टार किड के लिए कपड़े और जरूरी सामान भी लेकर आईं थी।

तिलस्मी बहिन में Sonakshi की परफॉर्मेंस देख झूम उठे रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल, पोस्ट शेयर कर की डिलीट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT