होम / Manoj Bajpayee: क्यों किया मनोज बाजपेयी ने अपना अवॉर्ड कार्तिक आर्यन के नाम? जानें वजह

Manoj Bajpayee: क्यों किया मनोज बाजपेयी ने अपना अवॉर्ड कार्तिक आर्यन के नाम? जानें वजह

Babli • LAST UPDATED : February 3, 2024, 12:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Manoj Bajpayee, दिल्ली: कार्तिक आर्यन हर गुजरती फिल्म के साथ अपनी शानदार प्रतिभा साबित कर रहे हैं। एक्टर अपनी पहली फिल्म के बाद से खूब तरक्की की हैं। खैर, फैंस उन्हें उनकी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। कार्तिक इस बात का एक बेस्ट इग्जाम्पल हैं कि एक बाहरी व्यक्ति इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर रहा है और हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी में मनोज बाजपेयी ने इस पर प्रकाश डाला, जहां उन्होंने अपना अवॉर्ड अपने पसंदीदा लड़के को समर्पित किया।

कार्तिक आर्यन के नाम किया अपना अवॉर्ड

मनोज बाजपेयी को उनकी एक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिला और उन्होंने खासतौर पर कार्तिक आर्यन को स्टेज पर बुलाया। अपना अवॉर्ड चंदू चैंपियन स्टार को समर्पित करते हुए मनोज ने चुटकी लेते हुए कहा कि कार्तिक बाहर से आंखों में सितारे लेकर आने वाले सभी लोगों के सच्चे प्रतिनिधि हैं और जो इसे सरासर लचीलेपन, बुद्धिमत्ता और पूर्ण समर्पण के साथ हासिल करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अपने डायरेक्टर को धन्यवाद देने से पहले, वह कार्तिक और उनके जैसे सभी सितारों को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो इतना साहस जुटाकर इस बड़ी बुरी दुनिया में आए और तब तक दरवाजे पर जोर-जोर से, जोर-जोर से, और जोर-जोर से दस्तक देते रहे। मनोज ने आखिर में कहा, “तो यह आपके लिए भी है, कार्तिक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

चंदू चैंपियन के लिए तैयारी कर रहे हैं कार्तिक 

कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन के लिए काफी मेहनत की है, जिसमें वह एक फ्रीस्टाइल तैराक मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाएंगे। फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अभी कुछ दिन पहले, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अद्भुत वीडियो साझा किया, जिसमें चंदू चैंपियन टीम द्वारा फिल्मांकन पूरा करने के खुशी के माहौल को कैद किया गया। वीडियो में, फिल्म मेकर कबीर खान को स्वादिष्ट रसमलाई और हार्दिक गले लगाकर आश्चर्यचकित करते हैं।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LSG vs MI : मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के सामने रखा 145 रन का लक्ष्य-Indianews
Lok Sabha Election 2024: जम्मू-कश्मीर की इस सीट पर बदला वोटिंग का डेट, जानें वजह-Indianews
एस जयशंकर की UAE की विदेश मंत्री के साथ बैठक, दिल्ली में इस मुद्दे पर हुई चर्चा
Amit Shah Fake Video: चुनावी मौसम में अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, जानें क्या है जनता की राय- Indianews
Indonesia: इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटने से हजारों लोगों का किया गया स्थानांतरण, सुनामी का खतरा- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से लोगों में हो रहा साइड इफ़ेक्ट? जानें जनता की राय
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने उम्मीदवारों की नई लिस्ट की जारी, आनंद शर्मा और राज बब्बर शामिल यहां से लड़ेंगे चुनाव-Indianews
ADVERTISEMENT