होम / Ananya Birla ने संगीत से मोड़ा मुंह, इमोशनल होकर शेयर किया भावुक नोट -Indianews

Ananya Birla ने संगीत से मोड़ा मुंह, इमोशनल होकर शेयर किया भावुक नोट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 6:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Singer Ananya Birla: अनन्या बिड़ला एक सिंगर और बिजनेसवुमेन हैं, जिन्हें ऑनलाइन लाखों लोग फॉलो करते हैं। अगर आप उनके अंग्रेजी संगीत के फैन रहे हैं, तो यह खबर आपका दिल तोड़ सकती है। सोमवार, 6 मई को, सेलिब्रिटी ने अपने संगीत करियर को अलविदा कहते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी और अपने बिजनेस पर ध्यान केंद्रित किया।

  • अनन्या बिड़ला ने छोड़ा संगीत
  • पोस्ट शेयर कर भावुक हुई सिंगर
  • बी-टाउन सितारो का रिएक्शन

इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स होने पर Jacqueline Fernandez ने मनाया जश्न, वीडियो शेयर कर कही यह बात -Indianews

अनन्या बिड़ला ने छोड़ा संगीत 

आदित्य बिड़ला ग्रुप के प्रमुख कुमार मंगलम बिड़ला की सबसे बड़ी बेटी और सिंगर अनन्या बिड़ला ने अपने जीवन का सबसे कठिन निर्णय लिया। कुछ घंटे पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। अनन्या ने साझा किया कि संगीत और बिजनेस को संतुलित करने के सालों के बाद, वह एक ऐसे बिंदु पर पहुँच गई हैं जहाँ यह उन पर भारी पड़ रहा है। इसलिए, उन्होंने अपना संगीत करियर छोड़ने और पूरी तरह से अपने बिजनेस को बनाने पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya Birla (@ananyabirla)

Raveena Tandon ने बेटी Rasha संग भीमाशंकर मंदिर के किए दर्शन, माथे पर चंदन लगाए महादेव का लिया आशीर्वाद -Indianews

उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि एक दिन लोग हमारे लोगों द्वारा बनाए गए अंग्रेजी संगीत को स्वीकार करेंगे। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अविस्मरणीय यादें, आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।”

पोस्ट शेयर कर भावुक हुई सिंगर

पोस्ट शेयर कर सिंगर ने लिखा, “दोस्तों, यह सबसे कठिन निर्णय रहा है। मैं एक ऐसे चरण में पहुँच गई हूँ जहाँ मैं जो बिजनेस चला रही हूँ और बना रही हूँ + संगीत दोनों को संतुलित करना लगभग असंभव हो गया है और यह मुझ पर इस तरह से भारी पड़ रहा है जिसे मैं व्यक्त नहीं कर सकती। इतने सालों में मैंने जो संगीत रिलीज़ किया है, उसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि हम अपने लोगों द्वारा बनाए गए अंग्रेज़ी संगीत की सराहना कर पाएँगे, क्योंकि हमारे अपने देश में बहुत प्रतिभाएँ हैं। फिर से धन्यवाद। अब समय आ गया है कि मैं अपनी सारी ऊर्जा व्यवसाय जगत पर लगाऊँ।”

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल, नेटीजंस ने दिया ये रिएक्शन -India News

बी-टाउन सितारो का रिएक्शन

उनकी पोस्ट पढ़ने के बाद, कई बी-टाउन सितारे अपनी अविश्वास व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन में आए। उन्हें शुभकामनाएँ देते हुए, एनिमल स्टार बॉबी देओल ने लिखा, “आप अपने जीवन में जो भी करें, उसमें आपको शुभकामनाएँ, भगवान आपका भला करे।” लोकप्रिय संगीतकार अरमान मलिक ने लिखा, “अनन्या, यह सुनकर बहुत दुख हुआ, लेकिन आप अपना काम करती रहें! आपके सभी सपनों और भविष्य के प्रयासों को और शक्ति मिले।” भारतीय पूर्व पेशेवर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा ने भी लिखा, “आपसे बहुत प्यार करता हूँ,” जबकि फ़ैशन डिज़ाइनर संदीप खोसला ने कहा, “शुभकामनाएँ!! और भगवान आपका भला करें।”

Alia Bhatt ने लिए Met Gala में राजकुमारियों वाला लुक, इस डिजाइनर की साड़ी ने जीता दिल – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT