होम / Singer Geeta Rabari: इस सिंगर की आवाज से मंत्रमुग्ध हुए PM मोदी, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

Singer Geeta Rabari: इस सिंगर की आवाज से मंत्रमुग्ध हुए PM मोदी, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

Babli • LAST UPDATED : January 7, 2024, 12:37 pm IST
Singer Geeta Rabari: इस सिंगर की आवाज से मंत्रमुग्ध हुए PM मोदी, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

Singer Geeta Rabari

India News (इंडिया न्यूज़), Singer Geeta Rabari, दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भगवान राम और अयोध्या पर बने भजन श्री राम घर आए के लिए सिंगर गीता रबारी की तारीफ की। अपने सोशल मीडिया पर भजन की तारीफ करते हुए मोदी ने लिखा “अयोध्या में भगवान श्री राम के दिव्य भव्य मंदिर में राम लला के आगमन का इंतजार खत्म होने वाला है। देश भर में मेरे परिवार के सदस्य राम लला (शिशु भगवान राम) के प्राण-प्रतिष्ठा (प्रतिष्ठा) समारोह का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ) उनके स्वागत के लिए गीताबेन रबारी जी का यह भजन बहुत भावुक करने वाला है,”

राम मंदिर पर पीएम मोदी

इससे पहले, अपने रेडियो सेसन मन की बात के 108वें एपिसोड के दौरान देशवासियों को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर अभिषेक से पहले देश भर में बहुत उत्साह और उमंग है। बातचीत में उन्होंने कहा- “लोग राम मंदिर के उद्घाटन के आसपास अपनी भावनाओं को आवाज देने के लिए अलग-अलग चैनल या आउटलेट ढूंढ रहे हैं। आपने देखा होगा कि पिछले कुछ दिनों में, श्री राम और अयोध्या के विषय पर कई भजन (भक्ति गीत) बनाए गए हैं।

कई लोग भव्य अभिषेक कार्यक्रम के आसपास छंदों की रचना कर रहे हैं, जबकि अनुभवी और जाने-माने कलाकार, उभरते कवि और गीतकार भावपूर्ण भजन लेकर आ रहे हैं। मैंने इनमें से कुछ (भक्ति) गाने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा किए हैं। ऐसा लगता है कि कला की दुनिया इस ऐतिहासिक क्षण के आसपास सामान्य उत्सव के माहौल को अपनी अनूठी शैली में जोड़ रही है,

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT