होम / बहन ईशा देओल ने सनी देओल की ‘गदर 2’ के रिलीज होने पर लिखा खास मैसेज, कहा- ‘शेर की दहाड़ को सुनें’

बहन ईशा देओल ने सनी देओल की ‘गदर 2’ के रिलीज होने पर लिखा खास मैसेज, कहा- ‘शेर की दहाड़ को सुनें’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 11, 2023, 7:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Esha Deol on Sunny Deol Gadar 2: 22 साल के लंबे इंतजार के बाद एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। डायरेक्टर अनिल शर्मा की इस फिल्म को लेकर फैंस की बीच काफी जबरदस्त हाइप देखने को मिल रहा है। बंपर एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म ‘गदर 2’ की ओपनिंग डे की कमाई छप्पर फाड़ हो सकती है। इस बीच अब सनी देओल की बहन ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने भाई की फिल्म के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है।

ईशा ने सनी देओल की ‘गदर 2’ के रिलीज होने पर लिखा खास मैसेज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया पर सौतेले भाई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के रिलीज होने पर खास मैसेज शेयर किया है। इस पोस्ट में ईशा देओले ने लिखा, “आइए आज शेर की दहाड़ को सुनें और बुलदिंयों की ऊंचाईं तक पहुंचें, आपको ढ़ेर सारी शुभकानाएं।”

बता दें कि ईशा देओल सनी देओल के पिता धर्मेंद्र और दूसरी मां यानी हेमा मालिनी की बड़ी बेटी हैं। कई मौकों पर देखा गया कि इन बहन-भाई के बीच किसी भी तरह का कोई फर्क नजर नहीं आता है, बल्कि ये एक-दूसरे के लिए हमेशा से सपोर्ट में खड़े नजर आए हैं।

सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी किया खास पोस्ट

इसके अलावा सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने भी ‘गदर 2’ के लिए खास पोस्ट शेयर किया है। करण देओल ने अपने पापा की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “जैसा कि दुनिया बेसब्री से गदर 2 का इंतजार कर रही है। मैं आपके लिए उत्साह और गर्व से भरा हुआ महसूस कर रहा हूं। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण बेजोड़ है। यहाँ एक उल्लेखनीय रिलीज है पापा!”

इस पर पापा सनी देओल ने इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए ‘लव यू माई सन’ लिखा है। इसके अलावा दिल वाले इमोजी भी ड्रोप किए हैं।

‘गदर 2’ के हाउसफुल चल रहे शोज

एडवांस बुकिंग को देखते हुए जैसा अनुमान लगाया जा रहा था कि निर्देशक अनिल शर्मा की ‘गदर 2’ रिलीज के पहले दिन ताबड़-तोड़ कमाई करेगी। उन्होंने फिल्म की अडवांस टिकट बुकिंग को मिले रिस्पॉन्स पर ट्वीट किया था कि ईश्वर की कृपा से गदर 2 की टिकट्स 20 लाख से ज्यादा बिक गई हैं। अब ठीक उसी हिसाब से मूवी के शो हाउसफुल चल रहें हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का कारोबार करेगी।

 

Read Also: ‘गदर 2’ की रिलीज के साथ लोगों का निर्देशक अनिल शर्मा पर फूटा गुस्सा, कहा- ‘क्या घटिया मूवी बनाई’, जाने इसकी वजह (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT