होम / Deepika Padukone-Somy Ali: साथ खड़े होने पर सोमी अली ने किया था दीपिका का धन्यवाद, अब आया एक्ट्रेस का जवाब, जानें क्या कहा

Deepika Padukone-Somy Ali: साथ खड़े होने पर सोमी अली ने किया था दीपिका का धन्यवाद, अब आया एक्ट्रेस का जवाब, जानें क्या कहा

Babli • LAST UPDATED : October 4, 2023, 11:04 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Deepika Padukone-Somy Ali , दिल्ली: दीपिका पादुकोण अपने लाइफ में मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी प्रॉब्लम के बारे में अकसर बात करती ही रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने जीवन के बुरे दौर के बारे में खुलकर बात करने का फैसला किया और इसके बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी स्थिति का प्रयोग किया, जिससे उसे दुनिया भर से बहुत प्यार और सराहना मिली। कुछ दिन पहले, बॅालीवुड एक्ट्रेस सोमी अली ने इस मुद्दे की वकालत करने और इस बारे में खुलकर बात करने के लिए रामलीला अभिनेत्री की तारिफ की। जिसको, दीपिका ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर रीपोस्ट करके उनके पोस्ट पर रिएक्ट किया हैं।

दीपिका पादुकोण ने सोमी अली की पोस्ट पर किया रिएक्ट

अपनी पोस्ट में, अभिनेत्री सोमी अली, जो मानवाधिकार वकील होने का भी दावा करती हैं, ने मानसिक स्वास्थ्य की वकालत करने और इसके बारे में जागरूकता फैलाने के लिए दीपिका पादुकोण की तारिफ की थी। कुछ समय पहले, पठान अभिनेत्री ने सोमी अली की पोस्ट को रीपोस्ट किया और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ लिखा“#mentalhealthmatters”

PC: Deepika Padukone (Instagram)

दीपिका पादुकोण के बारे में सोमी अली ने क्या लिखा?

एक्ट्रेस की तस्वीर शेयर करते हुए, सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आज, मैं अपना सिर झुकाना चाहूंगी और साथ ही इस खूबसूरत युवा महिला को सलाम करना चाहूंगी। उसके पास प्रतिभा, बुद्धि और सबसे बढ़कर साहस है। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो जानता है कि डिप्रेशन कैसा होता है और और यह मेरी माँ से मुझे विरासत में मिला है। मैं आपका धन्यवाद करती हूं! कमजोर होना कभी आसान नहीं होता और खासकर इस क्षमता का सितारा होना। आप असली हीरो हैं!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

 दीपिका पादुकोण के बारे में

रामलीला अभिनेत्री हाल ही में जवान में कैमियो रोल में नजर आई थी। और फिलहाल एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म फाइटर की शुटिंग के लिए इटली में काम कर रही हैं। जिसमें दीपिका के साथ लीड रोल में ज्ञितिक रौशन दिखाई देगें।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT