होम / Jawan Special Event: शाहरुख खान ने बताई फिल्म जवान की असलियत, कहा- 'मैं नहीं चाहूंगा…

Jawan Special Event: शाहरुख खान ने बताई फिल्म जवान की असलियत, कहा- 'मैं नहीं चाहूंगा…

Babli • LAST UPDATED : October 4, 2023, 10:34 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Jawan Special Event, दिल्ली: शाहरुख खान इस समय अपनी हाल ही रिलीज एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान की शानदार सफलता का आनंद ले रहे हैं। एटली निर्देशित फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सक्सेस हासिल की हैं। हाल ही में, किंग खान ने मुंबई के वाईआरएफ (YRF) स्टूडियो में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया जहां उन्होंने बताया कि वास्तव में ये फिल्म जवान किस बारे में है।

शाहरुख खान ने जवान के बारे में बात की

मंगलवार को शाहरुख खान ने जवान के बारे में बात करने के लिए यशराज स्टूडियो में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उन्होंने बताया कि फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा, “विचार यह था कि यह वह आवाज है जो हम सभी के पास है। हम अपने घर में बोलते हैं। दोस्तों से बात करते हैं। यह सिर्फ इसे फिर से सबके सामने लाने के लिए था।” इसके अलावा उन्होंने कहा, “लगभग फिल्म के सारे शोर शराबे, रंग बिरंगे गेटअप में बता सके कि असल में फिल्म आपके बारे में है। हम सभी हैं। हम ये नहीं कि गंजे-वंजे हो जाएंगे। मैं नहीं चाहूंगा कोई टक्ला हो।” रंगीन गेटअप और गाने, हम यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि यह फिल्म आपके बारे में है। हम सभी के बारे में है। लेकिन मैं नहीं चाहता कि कोई भी गंजा हो जाए”

शाहरुख ने लुटाया अपने फैंस पर प्यार

इवेंट में शाहरुख ने अपने फैंस के प्रति अपना प्यार भी जाहिर किया। उन्होंने कहा कि जब वह फिल्म सेट पर होते हैं तो उन्हें सबसे ज्यादा खुशी होती है। हालाँकि, उन्हें तब ज्यादा खुशी होती है जब उन्हें अपने उन फैंस से मिलने का मौका मिलता है जिन्होंने असल में उन्हें स्टार बनाया है। उन्होंने कहा, “तो मैं आज शाम यहां आपमें से कुछ लोगों से मिलने जा रहा हूं। इसलिए मैं सेट पर जाने से भी ज्यादा खुशी महसूस कर रहा हूं। इसलिए यहां आने के लिए आप सभी को धन्यवाद।”

जवान के बारे में

एटली द्वारा निर्देशित जवान, साउथ डायरेक्टर की पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसका निर्माण गौरी खान ने रेड चिलीज बैनर के तहत किया था। फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और दीपिका पादुकोण दिखाई दिए थे। रिलीज होने पर, जवान को इतिहास में किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग मिली। यह अब बॉक्स ऑफिस पर ग्लोबल लैवल पर 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

ये भी पढे़-
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT