होम / Sonam-Anand: डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी में पहुंचे ये सितारे, देखें तस्वीरें

Sonam-Anand: डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी में पहुंचे ये सितारे, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : November 16, 2023, 9:51 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Sonam-Anand, दिल्ली: सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने बुधवार रात फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी डेविड बेकहम के लिए अपने घर पर एक वेलकम पार्टी का आयोजन किया था। इसमें अनिल कपूर, संजय कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर, करिश्मा कपूर, अर्जुन कपूर, मलायका अरोड़ा जैसे कई लोग शामिल हुए थे। अब हाल ही में वेलकम पार्टी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं।

डेविड बेकहम के लिए सोनम कपूर ने रखी वेसकम पार्टी

एक तस्वीर में, सोनम कपूर सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, रांझणा अभिनेत्री ने सफेद काफ्तान ब्लाउज के साथ चमकदार लाल साड़ी पहनी थी। उसने अपने बालों को पीछे की ओर गुलाबों से सजे जूड़े में बाँध रखा था। वह बेहद खूबसूरत लग रही थी और उसके साथ एक स्टेटमेंट नेकलेस और झुमके पहने हुए थे। दुसरी तस्वीर में सोनम अपने चाचा संजय कपूर, चाची महीप कपूर, चचेरे भाई मोहित मारवाह और अंतरा मारवाह के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस बीच, अंतरा ने बैश से डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह मैचिंग पैंट के साथ काली टी-शर्ट में नजर आ रहे थे।

Sonam Kapoor at welcome party for David Beckham

अंतरा के साथ पोज देती दिखी सोनम

तस्वरी साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “क्या रात थी, महान व्यक्ति और सज्जन @davidbeckham के प्रति पूर्ण विस्मय में।” एक तस्वीर में अंतरा सोनम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “सबसे अद्भुत होस्ट @sonamkapoor के साथ।” उन्होंने शनाया कपूर के साथ एक तस्वीर भी साझा की, जो पारदर्शी काली पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक फोटो में रिया कपूर भी नजर आईं।

Sonam Kapoor, Sanjay Kapoor, Maheep Kapoor, Mohit Marwah, Antara Marwah

David Beckham at Sonam and Anand's bash

Sonam Kapoor and Antara Marwah

भारत v/s न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच देखने पंहुचने डेविड

डेविड बेकहम ग्लोबल राजदूत के रूप में अपनी यूनिसेफ प्रतिबद्धता के लिए हाल ही में भारत में हैं। इससे पहले कल, डेविड बेकहम ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट विश्व कप 2023 सेमीफाइनल मैच में भाग लिया। उन्होंने सचिन तेंदुलकर से मुलाकात की और बॉलीवुड जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उन्हें वेंकटेश दग्गुबाती, माधुरी दीक्षित और अन्य लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए भी देखा गया।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
ADVERTISEMENT