होम / Sonam Kapoor ने परिवार के साथ किया 'संडे फनडे डांसिंग', पति और बेटे के साथ खास पलों को किया शेयर -Indianews

Sonam Kapoor ने परिवार के साथ किया 'संडे फनडे डांसिंग', पति और बेटे के साथ खास पलों को किया शेयर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 5, 2024, 10:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sonam Kapoor-Anand Ahuja: बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 2018 में शादी की थी। 2022 में इस जोड़ें ने अपने पहले बच्चे वायु का स्वागत कर माता-पिता बनने का फैसला किया। सोनम और आनंद अक्सर अपने बेटे के साथ प्यारे पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। अब हाल ही में सोनम ने अपने और वायु के रविवार के डांस की एक झलक दिखाई है।

  • सोनम कपूर ने बेटे वायु के साथ शेयर की पोस्ट
  • सोनम की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन
  • पति और बेटे के साथ खास पलों को किया शेयर

वरुण धवन के घर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, क्यूट Raha पापा की गोद में आईं नजर -Indianews

सोनम कपूर ने बेटे वायु के साथ शेयर की पोस्ट

आज, 5 मई को, सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में, सोनम ने एक हवादार सफेद ड्रेस पहने देखा जा सकता हैं, और वायु को अपनी बाहों में जकड़ रखा है। छोटे बच्चे ने हरे रंग की शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews

माँ-बेटे की जोड़ी को उनके डांस के दौरान कैद किया गया, जब सोनम ने अपने कपड़े को एक हाथ से खूबसूरती से पकड़ा हुआ था। बैकग्राउंड में उनका खूबसूरत घर दिखाई दे रहा था। जैसा कि कैप्शन से पता चलता है, सोनम के पति आनंद आहूजा उनके लिए फोटोग्राफर बन गए। पोस्ट के साथ, सोनम ने लिखा, “रविवार का मजेदार दिन मेरे बच्चे के साथ डांस करते हुए (कैमरा इमोजी तस्वीर के क्रेडिट को दर्शाता है) @anandahuja #leo #doubleleo #musictogether.”

सोनम की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

सोनम कपूर और उनके नन्हे मुन्ने को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे और कमेंट सेक्शन में उन्हें प्यार से नहलाया। एक ने कहा, “आह!! बहुत प्यार है ये @sonamkapoor,” जबकि दूसरे ने उन्हें “सुंदर” कहा। तीसरे ने कहा, “आह कितना प्यारा है!!” कई लोगों ने दिल वाले इमोजी के साथ अपनी तारीफ दिखाई।

Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT