होम / मां बनने के बाद फिल्मों में वापसी करेंगी सोनम कपूर, साल में 2 प्रोजेक्ट्स पर ही काम करने का लिया फैसला

मां बनने के बाद फिल्मों में वापसी करेंगी सोनम कपूर, साल में 2 प्रोजेक्ट्स पर ही काम करने का लिया फैसला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2023, 4:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonam Kapoor Back to Work: बॉलीवुड की फैशनेबल क्वीन यानी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर सोनम काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती रहैं। बता दें कि सोनम कपूर ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं। लेकिन 2022 में मां बनने के बाद वो फिल्मों की तरफ ध्यान नहीं दे पाईं। मां बनने के बाद अपने बच्चे को समय देने के लिए अभिनेत्रियों को अपने काम को मैनेज करना पड़ता है। एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अब कुछ ऐसा ही करने वाली हैं। 2022 में मां बनीं सोनम अब फिल्मों में वापसी की तैयारी में हैं।

सोनम कपूर ने फिल्मों में वापसी करने पर कही ये बात

आपको बता दें कि सोनम कपूर जल्द ही दोबारा बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने खुद के लिए कुछ नियम बना लिए हैं। इन नियमों के तहत सोनम साल में केवल 2 प्रोजेक्ट्स ही करेंगी। इस बारे में और जानकारी देते हुए सोनम ने कहा, “मुझे हमेशा उन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना पसंद रहा है, जिन्होंने दर्शकों का मनोरंजन किया हो। मैं अब साल में दो प्रोजेक्ट्स ही करना चाहती हूं। मुझे ऐसी कहानी की तलाश है, जो मनोरंजक हो। मैं उन विषयों की ओर आकर्षित हो रही हूं, जो ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करे, ताकि हम एक परिवार, एक समुदाय के रूप में फिल्मों को साथ बैठकर देख पाएं।”

अगले साल शुरु करेंगी नए प्रोजेक्टस पर काम

सोनम कपूर ने आगे कहा, “मुझे आज भी याद है कि मैं एक्टर क्यों बनना चाहती थी। जब मैं छोटी थी, मुझे ऐसी फिल्में पसंद थीं, जिन्हें मैं अपने पूरे परिवार के साथ देख सकूं। अपने परिवार के साथ फिल्में देखते हुए मैं कई तरह की भावनाओं से गुजरी हूं। वो पल आज भी मेरे जीवन की सबसे खूबसूरत यादें में से एक हैं। उसी तरह के सिनेमा का हिस्सा आज भी बनना चाहती हूं। मेरे लिए कमर्शियल और परिवार का मनोरंजन करने वाली फिल्में हमेशा से प्राथमिकता रही हैं। मैं इसी तरह की फिल्मों से वापसी करना चाहती हूं।”

बता दें कि एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने लिए वो 2 प्रोजेक्ट्स चुन चुकी हैं, जिसकी शूटिंग वो अगले साल 2024 में शुरू करेंगी।

 

Read Also: ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का प्रमोशन करने कोलकाता पहुंचे आलिया भट्ट और रणवीर सिंह (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Horoscope Today: आज का राशिफल, जानें क्या कहता है आपका भाग्य- indianews 
Numerology Predictions Today: 15 मई को आपका भाग्यशाली अंक आपके बारे में क्या कहता है? यहा जानें – indianews
Road Accident: आंध्र प्रदेश में बड़ा सड़क हादसा, बस के ट्रैक्टर से टकराने से 4 की मौत -India News
North Korea: किम जोंग उन ने की सामरिक मिसाइल हथियार प्रणाली की समीक्षा, मिसाइल इकाइयों में किया जाएगा स्थापित -India News
Dheeraj Wadhawan: DHFL के पूर्व डायरेक्टर को CBI ने किया गिरफ्तार, हजारों करोड़ के बैंक फ्रॉड का मामला
Myanmar Refugees: स्थानीय लोगों से अधिक म्यांमार के शरणार्थियों की संख्या, सीएम बीरेन सिंह को विधायक ने लिखा पत्र -India News
Boeing Starliner: बोइंग स्टारलाइनर क्रू मिशन में हुई देरी, अंतरिक्ष यान फिर बनी वजह -India News
ADVERTISEMENT