होम / South Movie Fest: इस साल होंगी ये ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज, शुरु होने जा रहा साउथ सुपरस्टार्स का मूवी फेस्ट

South Movie Fest: इस साल होंगी ये ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज, शुरु होने जा रहा साउथ सुपरस्टार्स का मूवी फेस्ट

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 12, 2024, 12:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), South Movie Fest: ये वर्ष काफी शानदार होने वाला है और ये हम इसलि ए कह रहे हैं क्योंकि कुछ महीने में ऐसी फिल्में लॉन्च होने वाली हैं जो ब्लॉकबस्टर साबित होंगी, ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं। इसे फिल्म फैस्ट कह लीजिए या फिल्मों का आने वाला मेला, चलिए इस खबर में हम आपको अपकमिंग फिल्म के बारे में जानकारी देते हैं।

2024 की अब तक की ब्लॉकबस्टर फिल्में

2024 में चार महीने हो गए हैं और शायद ही कोई बड़ी फिल्में और ब्लॉकबस्टर आई हैं। तेलुगु में संक्रांति सीज़न हनुमान को छोड़कर औसत दर्जे की फिल्मों के साथ समाप्त हुआ और टिल्लू स्क्वायर और गामी जैसी फिल्मों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। अब दक्षिण भारतीय सुपरस्टारों की एक बड़ी कतार है जिनकी लंबे समय से प्रतीक्षित फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

Aishwarya Rai-Jaya Bachchan: बहु को पोती का नर्स समझती हैं जया बच्चन, काम को लेकर सबके सामने कही ये बात

अपकमिंग फिल्में

पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास की कल्कि 2898 AD जून में रिलीज़ के लिए तैयार है। नाग अश्विन के निर्देशन में विज्ञान-फाई थ्रिलर और अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण सहित शानदार कलाकारों के कारण फिल्म से काफी उम्मीदें हैं कि ये बॉक्स ऑफिस में धूम मचा सकती है।

जून में कमल हासन की इंडियन 2 भी रिलीज हो रही है। यह गुजरे जमाने की सनसनी इंडियन की अगली कड़ी के रूप में आ रही है। शंकर-कमल हासन की जोड़ी वाली इंडियन 2 सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

ममूटी की टर्बो जून में रिलीज़ हो रही है। विक्रम की देहाती पीरियड ड्रामा थंगालान मई में होने वाली है। दुलकर की लकी बास्कर जुलाई में रिलीज हो रही है।

शादी के बाद Arbaaz Khan-Sshura ने मनाई पहनी ईद, ट्रोलर्स ने इस वजह से साधा निशाना

सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक पुष्पा इस अगस्त में दूसरा पार्ट पुष्पा द रूल लेकर आ रही है। पिछले दिनों जारी की गई झलक ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फैन्स इस मुवी का शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं।

पवन कल्याण की ओजी सितंबर में रिलीज के लिए तैयार है। सुजीत डायरेक्शनल हाल के दिनों में पवन कल्याण की एक गैर रीमेक फिल्म है और हंग्री चीता के टीज़र ने उम्मीदों को आसमान पर पहुंचा दिया है।

विजय की GOAT सितंबर में सैर पर जाने वाली है। जोराटाला शिवा के निर्देशन में एनटीआर की देवारा अक्टूबर में रिलीज़ होगी। देवारा जान्हवी कपूर की तेलुगु डेब्यू है और एक्शन ड्रामा के सनसनीखेज होने की उम्मीद है।

रजनीकाथ की वेट्टैयन और अजित कुमार की विदा मुयार्ची अक्टूबर में रिलीज़ होंगी। शंकर के निर्देशन में राम चरण की गेम चेंजर को अक्टूबर या दिसंबर में रिलीज़ करने की योजना है।

सूर्या की पीरियड ड्रामा कंगुवा और बालकृष्ण की NBK109 को अक्टूबर या दिसंबर में रिलीज़ करने की योजना है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 2024 में कोई उपलब्धि मिलने वाली है। देखना ये होगा कि इन सुपरस्टार्स की कितनी फिल्में उम्मीदों पर खरी उतरती हैं। क्योंकि फैन्स काफी वेट करते नजर आ रहे हैं और सस्पेंस भी बरकरार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indian protest in Canada: कनाडा में सैकड़ों भारतीय छात्रों को निर्वासन का करना पड़ा सामना, नए नियम के विरोध में प्रदर्शन- Indianews
Sexual assault: अफेयर के शक में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को ताले से किया लॉक, फिर चाबी को फेंका- Indianews
Heatwave: दिल्ली का नजफगढ़ 47.4 डिग्री सेल्सियस के सात देश में सबसे गर्म रहा, हीटवेव के चपेट में उत्तर भारत- Indianews
Viral News: पाकिस्तानी व्यक्ति पर पालतू चीता ने किया हमला, यूजर्स ने कहा- आप इसके लायक हैं- Indianews
Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशन को लेकर किया खुलासा, कही यह दिल छू लेनी वाली बात-Indianews
Cryptosporidium parasite: क्या है क्रिप्टोस्पोरिडियम पैरासाइट? जिसके प्रकोप के चपेट में आया ब्रिटेन शहर- Indianews
Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल ने एक्स पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर किया चेंज, केजरीवाल की फोटो हटाई- Indianews
ADVERTISEMENT