होम / Squid Game 2 Trailer: रियलिटी शो में बदला स्क्विड गेम, मौत का खौफनाक खेल फिर से शुरु

Squid Game 2 Trailer: रियलिटी शो में बदला स्क्विड गेम, मौत का खौफनाक खेल फिर से शुरु

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2023, 6:02 am IST
ADVERTISEMENT
Squid Game 2 Trailer: रियलिटी शो में बदला स्क्विड गेम, मौत का खौफनाक खेल फिर से शुरु

India News (इंडिया न्यूज), Squid Game 2 Trailer: नेटफ्लिक्स (Netflix) की अक्सर वेब सीरीज के लोग दिवाने होते हैं। वहीं अब इन वेब सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। बीते कई साल आई वेब सीरीज स्किवड गेम के फैंस काफी दीवाने हो गए थे। 7 गेम 456 पार्टिसिपेंट्स और एक विजेता इसको सुनने के बाद ही हर कोई इसे देखने के लिए एक्साइटेड हो जाता है। स्किवड गेम्स के साथ भी ऐसा हुआ था। जब इसका पहला सीजन धमाकेदार हिट हुआ था। जिसके बाद से फैंस को इसके सीजन 2 का इंतजार था। वहीं ऐसे में अब इस कोरियन वेब सीरीज का सीजन 2 का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने जारी कर दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि, स्किवड गेम नेटफ्लिक्स पर दुनियाभर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला शो है। इस शो की खूब तारीफ की गई है।

पहली झलक ने उड़ाया लोगों का होश

‘स्क्विड गेम द चैलेंज’ पहले की तरह ही के बड़ा बंकर और उसमें सैंकड़ों लोग हैं। सिक्योरिटी और गेम वाली मूविंग डॉल भी इंटरेस्ट जगाती है। वहीं इसमें हिस्सा लेने वाले व्यक्ति को आखिरी तक बने रहने के लिए गेम खेलते हैं। हालांकि ‘स्क्विड गेम’ के उलट रियलिटी शो में खतरनाक गेम नहीं हैं। उदाहरण के लिए बती दें, सीरीज में, खिलाड़ी को खेल के दौरान लाल बत्ती हरी बत्ती के समय पकड़े जाने पर मार दिया गया था, हालांकि, शो के ट्रेलर में, यह भी दिखाया गया है कि जो लोग चलते हुए पकड़े गए उन्हें काली स्याही से गोली मार दी जाएगी।

सीरीज के ट्रेलर को देख फैंस हुए एक्साइटेड

वहीं बता दें कि, नेटफ्लिक्स के ‘स्क्विड गेम द चैलेंज’ का ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया कि, “दोस्त बनाओ, दुश्मन बनाओ, लाखों कमाओ, स्क्विड गेम: द चैलेंज, हमारे अब तक के सबसे बड़े शो पर आधारित कंपीटिशन सीरीज 22 नवंबर से स्ट्रीम होगी।” फैंस सीरीज के ट्रेलर को देखकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

वहीं इसको लेकर एक यूजर ने लिखा कि,”यह जितना मैंने सोचा था उससे भी बेहतर लग रहा है।” इसके बाद एक अन्य फैन ने लिखा कि, “अरे यार, यह अच्छा लग रहा है।” जानकारी के लिए बता दें कि, ट्रेलर में 456 खिलाड़ियों की एक झलक दिखाई गई है, जो 4.56 मिलियन डॉलर के कैश प्राइज जीतने के लिए एक-दूसरे से कंपीटिशन करते हुए दिखे हैं। कंटेस्टेंट्स पहले सीजन की तरह ही हरे स्वेटसूट और सफेद जूते में दिखाई दे रहे हैं।

सीरीज के दूसरे पार्ट के टीजर ने मचाया धमाल

नेटफ्लिक्स के पिछले दिनों ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सीरीज की घोषणा करते हुए लिखा था कि, ‘रेड लाइट ग्रीन लाइट! स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है। वहीं इसके दूसरे ट्वीट में इसके निर्माता ह्वांग डोंग-ह्युक के द्वारा फैंस के लिए एक खास तरह का नोट भी शेयर किया गया है। वहीं अब सीरीज के दूसरे पार्ट के टीजर ने फैंस के बीच धमाल मचाया है। बता दें कि स्क्विड गेम पैसे की तंगी से जूझ रहे व्यक्तियों की कहानी है, जो कि बच्चों के खेल में बड़ी रकम जीतने के मौके के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं।

Read Also:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT