होम / महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने महिला दिवस के मौके पर Jacqueline Fernandez को भेजा लव लेटर, लिखी ये बातें

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने महिला दिवस के मौके पर Jacqueline Fernandez को भेजा लव लेटर, लिखी ये बातें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 8, 2024, 6:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sukesh Chandrashekhar Sends Love Letter to Jacqueline Fernandez on Women’s Day and Mahashivratri: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) को अगर जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की जिंदगी की सबसे बड़ी भूल कहा जाए तो गलत नहीं होगा। दोनों के बीच जो भी रिश्‍ता रहा हो, चाहे वो दोस्‍ती का हो या प्‍यार का, लेकिन इस महाठग ने एक्‍ट्रेस की जिंदगी में जहर ही घोला है। बता दें कि एक तरफ जहां जैकलीन मनी लॉन्‍ड्र‍िंग केस को लेकर भुगत रही हैं, वहीं यह ठग दिल्‍ली के मंडोली जेल में बैठकर भी आए दिन जैकलीन को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस के नाम एक लेटर भेजा है, जिसमें उन्होंने अपनी कथ‍ित प्रेमिका की तुलना शक्‍त‍ि रूपी दुर्गा से की है।

सुकेश ने अपनी इस नई चिट्ठी में जैकलीन को कभी ‘बेबी’, कभी ‘सबसे खूबसूरत महिला’, तो कभी ‘बोम्‍मा’ कहकर पुकारा है। सुकेश ने लिखा है कि वह इस खास दिन का जश्‍न मना रहा है, क्‍योंकि उसकी जिंदगी में भी एक्‍ट्रेस के रूप में ऐसी महिला आई, जो उसकी ताकत और हिम्‍मत का कारण बनी है।

यह भी पढ़े: महाशिवरात्रि पर काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर पहुंचे Sidharth Malhotra, योद्धा के रिलीज से पहले लिया आशीर्वाद

जैकलीन की बिल्‍ड‍िंग में आग लगने का भी किया जिक्र

आपको बता दें कि बीते दिनों जैकलीन के मुंबई स्‍थ‍ित बिल्‍डिंग में आग लगने की खबर सामने आई थी। सुकेश ने चिट्ठी में इसका जिक्र करते हुए लिखा है, “मेरे दिल की धड़कनें थम गईं, जब तुम्हारी इमारत में आग लगने की खबर आई। ईश्वर का शुक्रगुजार हूं कि तुम बिल्कुल ठीक हो।” चिट्ठी के अंत में उसने सभी को महिला दिवस और महाश‍िवरात्र‍ि की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही यह भी लिखा है कि वो जैकलीन का गाना सुनने को बेताब है।

यह भी पढ़े: Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने दूसरी शादी की तस्वीरें की शेयर, सोमी खान को बताया अपनी पहली पत्नी

सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखीं ये बातें

“मेरी बेबी गर्ल, जैकलीन फर्नांडिस,

मेरी लाइफलाइन, मेरी बोम्‍मा, तुम्‍हें वुमन्‍स डे की बहुत-बहुत बधाई। तुम इस ग्रह पर रहने वाली सबसे खूबसूरत महिला हो। यह खूबसूरती सिर्फ चेहरे से नहीं है, बल्‍क‍ि तुम इंसान के रूप में जो हो, उससे भी है।

यह साल का वो खास दिन है, जो तुम्‍हारे और दुनिया की दूसरी तमाम खूबसूरत महिलाओं के अस्‍त‍ित्‍व का जश्‍न है, वो जो हमारी जिंदगी की असली हीरोज हैं।

यह भी पढ़े: Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी के चलते उनके हाथ से निकला ये बड़ा प्रोजेक्ट, Alia Bhatt ने इस फिल्म में किया रिप्लेस

वो कहते हैं कि ये मर्दों की दुनिया है, मैं ऐसा नहीं मानता। एक पुरुष की असली ताकत उसकी जिंदगी की महिला से है, और यह दुनिया उनके बिना अधूरी है। जैसा कि कहा गया है- हर मर्द की सफलता की कहानी के पीछे न‍िश्‍च‍ित तौर पर एक औरत है।

मेरे पास भी मेरी खुद की ताकत और शक्‍त‍ि है, मेरा प्‍यार, मेरी खूबसूरत जैकलीन फर्नांडिस।

बेबी, तुम उन खूबसूरत महिलाओं की सबसे बड़ी उदाहरण हो, इसलिए मैं तुम्‍हारे के लिए इस अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस का जश्‍न मना रहा हूं।

तुम एक बड़ा उदाहरण हो, उन तमाम महिलाओं के लिए जो हर तरह की नाकारात्‍मकता, हर तरह की बाधाओं के बीच एक लड़ाई लड़ रही हैं। तुम असली शक्‍त‍ि हो।

यह भी पढ़े: Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंतित होने की बजाय लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

मेरे दिल की धड़कनें थम गईं, जब तुम्हारी इमारत में आग लगने की खबर आई। ईश्वर का शुक्रगुजार हूं कि तुम बिल्कुल ठीक हो। मैं तुमसे मिलने और तुम्‍हारा गाना सुनने को बेताब हूं।

सभी को अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस और महाश‍िवरात्र‍ि की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.