होम / महाशिवरात्रि पर काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर पहुंचे Sidharth Malhotra, योद्धा के रिलीज से पहले लिया आशीर्वाद

महाशिवरात्रि पर काशी विश्वनाथ और काल भैरव मंदिर पहुंचे Sidharth Malhotra, योद्धा के रिलीज से पहले लिया आशीर्वाद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 8, 2024, 5:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra Visit at Kashi Vishwanath Kaal Bhairav Temple: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म योद्धा (Yodha) को लेकर खबरो में बने हुए हैं। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है, जिसके लिए वो कई शहरों की यात्रा कर रहें हैं। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने चंडीगढ़ प्रचार से तस्वीरें शेयर की। अब एक दिन बाद यानी आज महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर का दौरा किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

सिद्धार्थ ने विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर के किए दर्शन

यह भी पढ़े: Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने दूसरी शादी की तस्वीरें की शेयर, सोमी खान को बताया अपनी पहली पत्नी

आपको बता दें कि आज यानी 8 मार्च को महाशिवरात्रि के पवित्र अवसर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म योद्धा की रिलीज से पहले वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर के दर्शन किए हैं। उनकी ये दिव्य यात्रा से कई अंदर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं, जिसमें वो पवित्र मंदिर से आशीर्वाद लेते नजर आ रहें हैं।

अपनी पवित्र यात्रा के लिए, सिद्धार्थ को मैचिंग पैंट के साथ एक ग्रे स्वेटशर्ट पहने देखा गया। एक वीडियो में एक्टर को भारी भीड़ के बीच मंदिर परिसर की ओर जाते हुए दिखाया गया है, जो महाशिवरात्रि पर आशीर्वाद लेने आए हैं। गलियों में चलते समय, सिड को उनकी सुरक्षा टीम के एक पूरे दल द्वारा संरक्षित देखा गया। इसके अलावा कई अन्य वीडियो में अभिनेता को पूजा करते हुए दिखाया गया है।

यह भी पढ़े: Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी के चलते उनके हाथ से निकला ये बड़ा प्रोजेक्ट, Alia Bhatt ने इस फिल्म में किया रिप्लेस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सिद्धार्थ ने राशी के साथ चंडीगढ़ में लस्सी का लिया स्वाद

इसके पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर योद्धा की सह-कलाकार राशी खन्ना के साथ अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर किए थे। फिल्म प्रमोशन के दौरान, दोनों को पंजाबी भोजन और लस्सी का स्वाद लेते हुए भी देखा गया। इस पोस्ट में दोनों अपने हाथों में लस्सी का गिलास लिए नजर आ रहें हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “चंडीगढ़ की लस्सी से इश्क हुआ। (लाल-दिल इमोजी के साथ)” बता दें कि यह फिल्म योद्धा 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

यह भी पढ़े: Sara Ali Khan के पेट पर दिखे जलने के निशान, चिंतित होने की बजाय लोगों ने इस वजह से कर दिया ट्रोल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT