होम / महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को जेल से भेजा लव लेटर, जल्द ही एक 'सुपर सरप्राइज' देने की कही बात

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को जेल से भेजा लव लेटर, जल्द ही एक 'सुपर सरप्राइज' देने की कही बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 8, 2023, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sukesh Chandrashekhar Writes a Love Letter to Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम इन दिनों महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को खुद की प्रेमिका बताने वाले और 200 करोड़ रूपये की ठगी के मामले में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर ने हाल ही में तिहाड़ जेल से जैकलीन के लिए एक लव लेटर लिखकर भेजा है, जो इस वक्त खूब चर्चा बटोर रहा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस लव लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी ‘बेबी गर्ल’ के लिए जल्दी एक ‘सुपर सरप्राइज’ देने की बात कही है।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को भेजा ये लेटर

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि सुकेश चंद्रशेखर ने इस लंबे नोट में लिखा, “माय लव, माय बेबी जैकलीन, माय बुम्मा, मैंने 28 अप्रैल को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स देखा। मैं बताना चाहता हूं कि तुम आउटस्टैंडिंग थीं और आपकी परफॉर्मेंस सबसे अच्छी थी। पूरे शो में तुम्हारा डांस शो स्टॉपर की तरह था बेबी। तुम एलिगेंट, क्लासी, सुपर हॉट लगीं और तुमने एक बार फिर से मुझे अपने प्यार में पड़ने के लिए मजबूर कर दिया। जो पहले से भी ज्यादा क्रेजी था। मेरे पास तुम्हारी तारीफ के लिए कोई शब्द नहीं हैं। तुम बॉम, सुपरस्टार लगीं मेरी बेबी गर्ल।”

ठग सुकेश ने जैकलीन को सुपर-सरप्राइज देने का किया वादा

इस लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने आगे लिखा, “मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हो गया मेरी रानी, बुट्टा बुम्मा, मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं। हर पल मेरा सिर्फ और सिर्फ तुम्हारे लिए है। तुम्हें पता है कि मैं कितने पागलपन से तुम्हें प्यार करता हूं। मुझे पता है कि तुम भी मुझे इतने पागलपन से ही चाहती हो। मैंने तुम्हें बहुत मिस किया। साथ ही, मेरे पास तुम्हारे बर्थडे के लिए सुपर-सरप्राइज है। तुम इसे जरूर पसंद करोगी। मैं अपना वादा निभाता हूं। इंतजार नहीं कर सकता, मेरी बेबी। मैं सिर्फ तुम्हें हंसते हुए देखना चाहता हूं। मैं यहां हूं। सच का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। चिंता मत करना बेबी।”

आपको बता दें कि कथित तौर पर सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील अनंत मलिक के जरिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के नाम ये पत्र भेजा है।

सुकेश चंद्रशेखर ने पहले भी भेजा था जैकलीन को पत्र

इससे पहले ईस्टर के मौके पर भी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को एक लव लेटर भेजा था, जिसमें उन्होंने इस त्योहार की बधाई दी थी। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना पॉलोस जेल में हैं। दोनों को कई लोगों के साथ ठगी करने और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में ईडी ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में ईडी ने जैकलीन को भी अपनी चार्जशीट में दिल्ली कोर्ट में आरोपी के तौर पर शामिल किया था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT