होम / Sunny Deol ने गदर 3 और बॉर्डर 2 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, लाहौर 1947 के लिए भी कही ये बात

Sunny Deol ने गदर 3 और बॉर्डर 2 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, लाहौर 1947 के लिए भी कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 8, 2024, 5:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol on Border 2, Gadar 3 and Lahore 1947: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने साल 2023 में गदर 2 के साथ जबरदस्त वापसी की। फिल्म में उनके तारा सिंह के किरदार को दर्शकों ने उतना ही प्यार दिया, जितना 22 साल पहले गदर की रिलीज के वक्त दिया था। इस धमाकेदार कमबैक के बाद से ही फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा ‘गदर 3’ (Gadar 3) और ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) को लेकर हो रही है। अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते एक्टर ने अब इन फिल्मों के सिक्वेल का सच बताया है।

गदर 3 और बॉर्डर 2 पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि एक्टर सनी देओल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ‘गदर 3’ और ‘बॉर्डर 2’ पर बात की है। फिल्म को लेकर लग रही अटकलों पर रिएक्ट करते हुए सनी देओल ने बातचीत में कहा, “जब से गदर रिलीज हुई, तब से दावा किया जा रहा है कि मैं ये पार्ट 2 कर रहा हूं, वो पार्ट 12 कर रहा हूं, अरे कितनी पार्ट 2 कर रहा हूं मैं! हर चीज को लेकर अफवाह उड़ाई जा रही है। मैं खुद अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा करुंगा। लोगों को अटकलें लगाने में मजा आता है।”

लाहौर 1947 के लिए भी कही ये बात

गदर 2 के बाद सनी देओल ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स में लाहौर 1947 का एलान किया है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा, “गदर 2 सफल हुई, इसलिए ये फिल्म बन रही हैं। हम पिछले 15-17 सालों से इस फिल्म से जुड़ें हुए हैं, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पा रही थी। गदर ने हम सभी के लिए कई सारे दरवाजे खोल दिए है। राज (डायरेक्टर) बहुत टैलेंटेड हैं, उनके पास कई सारे बढ़िया प्रोजेक्ट्स हैं। लोगों ने उन्हें और मुझे साथ में कई सारी फिल्में करते हुए देखा है, अलग-अलग जॉनर की और सभी एक से बढ़कर एक थी। लोगों को मुझसे बहुत ज्यादा उम्मीद है, लेकिन अपने इन सब का प्रेशर अपने दिमाग पर नहीं ले रहा हूं।”

सनी देओल-राजकुमार संतोषी की हिट जोड़ी

लाहौर 1947 का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी कर रहें हैं और आमिर खान प्रोड्यूस कर रहें हैं। सनी देओल और राजकुमार साथ में पहले घायल और दामिनी जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। एक्टर को दामिनी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar: कनाडाई मीडिया का दावा, हरदीप निज्जर की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल-Indianews
FWD-200B: भारत का पहला UAV बॉम्बर तैयार, इन सुविधाओं से होगा लैस-Indianews
Tamil Nadu: दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला प्रमुख का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
ADVERTISEMENT