होम / Sunny Deol-Salman Khan: सनी ने सलमान के लिए बांधे तारीफों के पुल, इस अंदाज में फिल्म की कि सराहना

Sunny Deol-Salman Khan: सनी ने सलमान के लिए बांधे तारीफों के पुल, इस अंदाज में फिल्म की कि सराहना

Simran Singh • LAST UPDATED : November 21, 2023, 9:56 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Sunny Deol-Salman Khan, दिल्ली: सलमान की फिल्म एक था टाइगर की सफलता के बाद एक बार फिर एक्शन-थ्रिलर टाइगर 3 दर्शकों के सामने आ चुकी है, जिसको 12 नवंबर को रिलीज़ किया जा चुका है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। जिस वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर लिया है। जिसको देखते हुए गदर 2 स्टार सनी देओल ने अपने दोस्त सलमान को बधाई दी है।

सनी देओल ने सलमान खान को लताड़ा

टाइगर 3 ने अभी पूरी दुनिया में कई मल्टीप्लेक्स और मूवी थिएटरों पर कब्जा कर के बैठी है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक्शन फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। कथित तौर पर थिएटर में रिलीज के दिन फिल्म ने लगभग 43 करोड़ रुपये का कारोबार किया। अब तक फिल्म ने लगभग 371 करोड़ रुपये कमा लि है। जैसे ही फिल्म बड़ी संख्या का पीछा कर रही है, सनी देओल इंस्टाग्राम पर सल्लू भाई के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “जीत गए”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इस फिल्म में साथ आ चुके है नजर

दिलचस्प बात बताए तो यह जोड़ी 1996 में जीत नामक रोमांटिक-एक्शन फिल्म में काम कर चुकी है, जिसमें करिश्मा कपूर, अमरीश पुरी और तब्बू भी थे। कुछ दिन पहले, सनी देओल ने सोशल मीडिया पर सलमान को टाइगर 3 की सफलता के लिए बधाई दी थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, मनीष शर्मा निर्देशित फिल्म का एक पोस्टर साझा किया और फायर इमोजी के साथ ‘टाइगर जिंदाबाद’ लिखा।

सलमान खान ने की थी गदर 2 की तारीफ

रोमांटिक-ड्रामा फिल्म गदर: एक प्रेम कथा की सफलता के बाद, निर्माता इस साल गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़ लेकर आए। अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। अपने शुरुआती दिन में, गदर 2 ने घरेलू स्तर पर लगभग 40 रुपये की कमाई की। जैसे ही फिल्म सभी की उम्मीदों पर खरी उतरी, सलमान खान ने देओल और पूरी टीम की सराहना की।

किसी का भाई किसी की जान के अभिनेता ने लिखा, “ढाई किलो का हाथ चालीस करोड़ की ओपनिंग के बराबर है। सनी पाजी इसे मार रहे हैं। गदर 2 की पूरी टीम को बधाई”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Make in India: भारत ने बनाया पहला स्वदेशी बमवर्षक यूएवी, बेंगलुरु में किया गया अनावरण -India News
MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT