होम / नए संसद भवन में दिखाई जाएगी सनी देओल की 'गदर 2', तीन दिन तक होगी स्क्रीनिंग, डायरेक्टर ने किया रिएक्ट

नए संसद भवन में दिखाई जाएगी सनी देओल की 'गदर 2', तीन दिन तक होगी स्क्रीनिंग, डायरेक्टर ने किया रिएक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2023, 5:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2 Screening In New Parliament Building: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर छाए हुए हैं। इन दिनों फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। बता दें कि ये फिल्म ‘पठान’ के बाद साल 2023 की हिंदी सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म भी बन चुकी है। साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ की सीक्वल ‘गदर 2’ है। अपने पहले पार्ट की तरह इस फिल्म को भी लोगों ने खूब प्यार दिया है। अब खबरें हैं कि अनिल शर्मा निर्देशित इस फिल्म की आज 25 अगस्त से तीन दिनों के लिए संसद के नए भवन में स्क्रीनिंग की जाएगी।

नए संसद भवन में तीन दिन ‘गदर 2’ की होगी स्क्रीनिंग

आपको बता दें कि अपनी रिलीज़ के दो हफ्ते के भीतर ही 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म ‘गदर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग नए संसद भवन में संसद सदस्यों के लिए की जाएगी। ये स्क्रीनिंग आज से शुरू होगी और अगले तीन दिनों तक जारी रहेगी। फिल्म निर्माता कंपनी ज़ी स्टूडियोज़ ने इस खबर की पुष्टि की है। बता दें कि 25, 26 और 27 अगस्त इन दिनों दिन की सुबह 11 बजे से स्क्रीनिंग रखी जाएगी। इस दौरान फिल्म‌ की कास्ट में से नए संसद भवन में तीनों दि‌न तक कोई भी मौजूद नहीं होगा।

नए संसद भवन में स्क्रीनिंग पर डायरेक्टर ने कही ये बात

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नए संसद भवन में फिल्म ‘गदर 2’ की स्क्रीनिंग को लेकर फिल्म मेकर अनिल शर्मा ने कहा, “हमें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए संसद से एक मेल मिला है। मैं वास्तव में सम्मानित और प्रिविलेज्ड महसूस कर रहा हूं।” इसके बाद उनसे पूछा, ‘क्या वो तीन दिनों तक चलने वाले शो में शामिल होंगे।’ इसके जवाब में अनिल शर्मा ने कहा, “मेरे लिए दिल्ली जाना मुश्किल होगा, लेकिन मैं कल यात्रा कर सकता हूं। मुझे बताया गया है कि उपराष्ट्रपति के भी फिल्म देखने की संभावना है।”

सनी ने ‘गदर 2’ के 400 करोड पार पर फैंस का किया थैंक्यू

11 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रिएक्शन देते हुए सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया और फिल्म को मिल रहे प्यार के लिए अपने फैंस का शुक्रिया भी किया।

 

Read Also: करीना कपूर की पहली ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘जाने जान’ का टीजर हुआ आउट, इस खास दिन पर होगी रिलीज (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT