होम / सरप्राइज बैचलरेट पार्टी की जान बनी Surbhi Chandna, इश्कबाज के को-स्टार भी हुए शामिल

सरप्राइज बैचलरेट पार्टी की जान बनी Surbhi Chandna, इश्कबाज के को-स्टार भी हुए शामिल

Babli • LAST UPDATED : March 1, 2024, 3:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Surbhi Chandna, दिल्ली: टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना 2 मार्च को अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड करण शर्मा को “आई डू” कहने के लिए तैयार हो रही हैं। शादी से पहले, एक्ट्रेस ने अपने इश्कबाज़ के को-स्टार श्रेणु पारिख, नेहलक्ष्मी अय्यर, मानसी श्रीवास्तव, कुणाल जयसिंह और के साथ अपनी बैचलर पार्टी का जश्न मनाया। सुरभि चांदना ने पीले और सफेद रंग की शानदार ड्रेस पहनी हुई थी। होने वाली दुल्हन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “ए गैंग ने यह सुनिश्चित किया कि मैं अब बैचलर न रहूं इससे ठीक पहले मैं एक धमाका करूं और मैं उनका जितना शुक्रिया अदा करूं, कम है, क्योंकि कोई स्पेशल फील कराना इनसे सीखे। दो दिन।” पागलपन की शुरुआत होती है और मैं यहां अपनी कुंवारे जिंदगी को फिर से जी रहा हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

ये भी पढ़े-दिलजीत से एक्टिंग टिप्स लेती हैं Parineeti Chopra, चमकीला की शूटिंग का शेयर किया किस्सा

इस दिन शादी रचाएगा कपल

सुरभि चंदना और करण शर्मा, जो 13 साल से अधिक समय से रिश्ते में हैं, सितंबर 2023 में ‘रोका हो गए’। बता दें की, शादी का उत्सव 1 मार्च को मेहंदी समारोह के साथ शुरू होगा, उसके बाद सगाई समारोह और एक भावपूर्ण कार्यक्रम होगा। सूफ़ी संगीत रात्रि. 2 मार्च को होने वाली दुल्हन के लिए चूड़ा समारोह के साथ-साथ विंटर वंडरलैंड थीम से युक्त हल्दी समारोह की शुरुआत होती है। अंततः, टीवी की मोस्ट अवेटेड शादी समारोह शाम 5 बजे से शुरु होगा।

ये भी पढ़े-Preity Zinta ने पति जीन गुडइनफ संग मनाई शादी की 8वीं सालगिरह, गाल पर किस करते हुए रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

राजस्थान में चोमू पैलेस में करेंगे शादी

परंपरा से हटकर, सुरभि चांदना और करण शर्मा ने पारंपरिक संगीत समारोह को छोड़कर एक ‘टक्सीडो नाइट’ का ऑप्शन चुना है, जैसा कि निमंत्रण कार्ड पर बताया गया है। ‘ग्लैमर ग्लिट्ज़ एंड रोमांस, इट्स टाइम फॉर टक्सीडो डांस’ नामक इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण एक विवाहित जोड़े के रूप में सुरभि और करण का उद्घाटन नृत्य होगा। 2 मार्च को रात 9 बजे के लिए निर्धारित, उपस्थित लोग सुंदर टक्सीडो और गाउन पहनेंगे। विवाह स्थल, राजस्थान में चोमू पैलेस होटल, अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के लिए पृष्ठभूमि के रूप में काम किया।

ये भी पढ़े-नाश्ते में क्या खाती हैं Samantha Ruth Prabhu? पोस्ट में फिट रहने और खूबसूरत दिखने का खोला राज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT