होम / 'दर्द में घिर गई थी', सुशांत सिंह की मौत के 4 साल बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द, बोली-'इससे उबरने में समय…'

'दर्द में घिर गई थी', सुशांत सिंह की मौत के 4 साल बाद छलका एक्ट्रेस का दर्द, बोली-'इससे उबरने में समय…'

Babli • LAST UPDATED : August 27, 2024, 6:57 am IST

Rhea Chakraborty After Sushant Singh Death

India News (इंडिया न्यूज), Rhea Chakraborty After Sushant Singh Death: रिया चक्रवर्ती चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया का एक जाना माना चेहरा हैं। 32 साल की रिया ने एक दशक से भी पहले इंडस्ट्री में कदम रखा था और बॉलीवुड में एक उभरता सितारा थीं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से ही खबरों में बनी हुई है। 2020 में अपने बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद रिया ‘विच हंट’ और बड़े पैमाने पर विरोध का शिकार बन गईं।

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया 
  • आमिर खान ने की रिया के साहस की तारीफ

‘भंसाली बुलाए तो भी मैं ऐसा नहीं कर सकती…’ जब Kangana Ranaut ने Priyanka Chopra’ के भी इस हिट आइटम सांग को दिया था ठुकरा?

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया 

बहुत बुरे समय से गुज़रने के बावजूद, रिया ने खुद के लिए खड़े होने में संकोच नहीं किया। घटना के चार साल बाद, एक्ट्रेस ने एमटीवी रोडीज़ के साथ टीवी पर वापसी की और अपना खुद का पॉडकास्ट, चैप्टर 2 लॉन्च किया, जिसका प्रीमियर 20 जुलाई, 2024 को हुआ। पॉडकास्ट के हाल ही रिलीज एपिसोड में, जिसमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान शामिल थे, रिया ने उस समय के बारे में बताया जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, जिसके बाद उन्हें एक्टर के फैंस की नफरत का सामना करना पड़ा था।

कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का हुआ बुरा हाल, इस संगठन ने वीडियो जारी कर दी जान से मारने की धमकी

आमिर खान ने की रिया के साहस की तारीफ

बातचीत के दौरान, आमिर खान ने रिया के लचीलेपन और साहस की तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस तरह की ‘त्रासदी’ से गुजरने के बावजूद, एक्ट्रेस ने खुद पर उम्मीद या विश्वास नहीं खोया। आमिर ने अपने जीवन के कठिन दौर के दौरान रिया के धैर्य और ताकत पर आगे चर्चा की और कहा कि लोगों को इससे सीख लेनी चाहिए। आमिर ने कहा:

“तुम्हारे साथ जो हुआ, मैं उसे त्रासदी कहूंगा। उसके बाद जिस तरह से तुम्हारी जिंदगी बदल गई, और जिस तरह से तुमने धैर्य और ताकत दिखाई, तुमने खुद पर उम्मीद या भरोसा नहीं खोया। हम सभी उससे बहुत कुछ सीख सकते हैं। एक व्यक्ति का मनोबल टूट जाता है और वह कुचला जाता है। तुम अपना दूसरा अध्याय शुरू कर रहे हो।”

Ishqbaaaz फेम अभिनेत्री की शादी पर लगा ग्रहण, पति जीत करनानी से 7 साल बाद इस वजह से तोड़ा रिश्ता

‘मेरी जिज्ञासा फिर से जाग उठी है’

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि उन्हें अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने में कुछ समय लगा। इसी बातचीत में रिया ने बताया कि सुशांत की अचानक मौत के बाद उन्हें जो दुख हुआ, उससे बाहर आने में उन्हें कई साल लग गए। हालांकि, अब वह अपना ‘चैप्टर 2’ शुरू करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि फिलहाल उन्हें नए लोगों से मिलने का मन कर रहा है और उनकी जिज्ञासा भी फिर से जाग उठी है।

रिया ने कहा, “मुझे चैप्टर 2 शुरू करने में इतना समय इसलिए लगा क्योंकि मैं इस दौरान ठीक हो रही थी। दर्द, चिंता, PTSD और भी बहुत कुछ था। और दुख हर चीज पर हावी हो जाता है। आप किसी से बात कर रहे होते हैं और अचानक से आप दुख में डूब जाते हैं। कुछ चीजें थीं, लेकिन आज मुझे लगता है कि मुझमें नई ऊर्जा आ गई है। मुझे लोगों से मिलने का मन कर रहा है, मेरी जिज्ञासा फिर से जाग उठी है। उस पर काबू पाने के बाद, अब मुझे लगता है कि सूरज फिर से उग रहा है। मुझे नई चीजें करने का मन कर रहा है।”

‘ड्रग्स लेकर मस्त हैं… इतना खून खराबा’, ‘एनिमल’ मेकर्स पर Kangana Ranaut का टूटा कहर, लगाए ऐसे-ऐसे आरोप?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT