होम / Sushmita Sen Birthday: सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर भाभी ने लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Sushmita Sen Birthday: सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर भाभी ने लुटाया प्यार, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 19, 2023, 4:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sushmita Sen Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज अपना 48वें जन्मदिन मना रही हैं। सुष्मिता के इस खास दिन पर उनकी भाभी रह चुकी चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं हैं। टीवी अभिनेत्री ने आर्या स्टार को शुभकामना देने के लिए कई अनदेखी पुरानी फोटोज पोस्ट कीं हैं। चारू, जिनकी पहले सुष्मिता के भाई राजीव सेन से शादी हुई थी, ने सुष्मिता के जन्मदिन पर प्यार लुटाते हुए एक्टेस की तस्वीरें साझा की हैं। उनकी पोस्ट में एक्ट्रेस को मुस्कुराते, पारिवारिक पलों को जीते और बेबी ज़ियाना को गोद में लिए देखा जा सकता हैं।

कैप्शन में लुटाया प्यार

आपको बता दें कि तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेरे जानने वाले सबसे अद्भुत व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे नहीं पता कि इसे कहां से शुरू करूं, लेकिन मैं वास्तव में चाहती हूं कि आप जानें कि मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और मुझे लगता है कि सबसे बड़ी चीज जो मैंने सीखी है, वह है जीवन को बहुत शालीनता और साहस के साथ जीना। आप वास्तव में प्रत्येक महिला के लिए एक प्रेरणा हैं। ज़ियाना की सेक्सी बुआ को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। मैं और जियाना आपसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं दीदी।”

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने राम माधवानी द्वारा निर्मित और अमिता माधवनी, राम माधवानी, राम माधवानी फिल्म्स और एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा सह-निर्मित, ‘आर्या 3’ 3 नवंबर से सुष्मिता सेन ने अपना ओटीटी डेब्यू किया था।

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT