होम / IND vs AUS 2023: विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंची Anushka Sharma, इन क्रिकेटर्स की वाइफ भी आईं नजर

IND vs AUS 2023: विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंची Anushka Sharma, इन क्रिकेटर्स की वाइफ भी आईं नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 19, 2023, 4:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma in IND vs AUS Cricket World Cup 2023 Final: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का फाइनल मैच चल रहा है। ये मुकाबला इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहा है। ऐसे में अपने क्रिकेटर पति को सपोर्ट करने के लिए उनकी पत्नियां भी स्टेडियम में पहुंच चुकी हैं। हाल ही में स्टेडियम से विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) की पत्नी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की फोटोज सामने आई हैं।

विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंची अनुष्का शर्मा

आपको बता दें कि पूरे देश में इस वक्त वर्ल्ड कप 2023 का खुमार चढ़ा हुआ है। ऐसे में टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की वाइफ भी स्टेडियम में अपने पतियों को चीयर करने के लिए पहुंच चुकी हैं। हाल ही में स्टेडियम से कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति को चीयर करती दिखाई दीं।

इन फोटोज में अनुष्का लॉन्ग व्हाइट और और ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। इस दौरान की अनुष्का शर्मा की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अथिया शेट्टी और रितिका सजदेह भी स्टेडियम में आईं नजर

अनुष्का शर्मा के साथ स्टेडियम में केएल राहुल की वाइफ और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी दिखाई दीं, जो व्हाइट टीशर्ट के साथ लॉन्ग कोट पहने हुए हैं। वहीं उनके साथ रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी मौजूद हैं, जो शॉर्ट ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं।

सेमी फाइनल में पहुंची थीं अनुष्का शर्मा

इससे पहले सेमी फाइनल मैच में भी विराट को सपोर्ट करने अनुष्का शर्मा पहुंची थी। उस मैच में विराट ने वनडे में अपना 50वां शतक बनाकर इतिहास रचा था। इसके साथ ही उन्होंने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया था, जिसके बाद विराट ने दोनों हाथ उठाकर सचिन को सम्मान भी दिया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया रहा।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews
मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews
कनाडा में खालसा दिवस पर लगे खालिस्तान के नारे, पीएम ट्रूडो ने कहा हम करेंगे आपकी रक्षा-Indianews
ADVERTISEMENT