होम / Sussanne Khan और Hrithik Roshan के बेटे रेहान ने बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक में स्कॉलरशिप के तहत लिया दाखिला, लिखी ये बात

Sussanne Khan और Hrithik Roshan के बेटे रेहान ने बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक में स्कॉलरशिप के तहत लिया दाखिला, लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2023, 2:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sussanne Khan and Hrithik Roshan’s Son Hrehaan Joins Berklee College of Music: सुजैन खान (Sussanne Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बेटे रेहान रोशन (Hrehaan Roshan), जिन्हें संगीत में गहरी दिलचस्पी है, उन्होंने प्रतिष्ठित बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक में सफलतापूर्वक दाखिला लिया है। उन्हें अगले साल 2024 से शुरू होने वाले उनके पाठ्यक्रम के लिए छात्रवृत्ति से सम्मानित किया गया है और उनके माता-पिता को उन पर बहुत गर्व है। इस बात की जानकीर खुद सुजैन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ऋतिक रोशन ने रेहान की कॉलेज स्कॉलरशिप पर दिया बड़ा बयान

आपको बता दें कि कॉलेज के आधिकारिक पेज ने पोस्ट किया, “बर्कली में रेहान की स्वीकृति हम सभी के लिए ‘ओड टू जॉय’ रही है !! अगले जॉन मेयर को बधाई।” इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा, “वह भी छात्रवृत्ति पर! बहुत अच्छा किया मेरे बेटे।” रेहान की मां ने लिखा, “आप पर बहुत गर्व है रे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन खान ने भी ऋतिक, रेहान और उनके बेटे रिदान को टैग करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। यह अपने दोस्तों और परिवार के साथ रिदान के एक मोंटाज वीडियो के साथ आया, जिसमें उनके बचपन से लेकर उनके अभी तक की छोटी क्लिप और तस्वीरें थीं।

सुजैन खान ने रेहान के लिए लिखी ये बात

उन्होंने लिखा, “19 दिसंबर 2023, हमारे रेहान को बर्कली कॉलेज ऑफ म्यूजिक से अपना स्वीकृति पत्र मिला, जिसमें उन्हें अपनी उत्कृष्टता के लिए छात्रवृत्ति योग्यता पुरस्कार की पेशकश की गई। यह मेरे जीवन का सबसे खुशी का दिन था, रे आप मेरे हीरो हैं और मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, मैंने आपको पिछले 9 वर्षों से लगातार इसमें देखा है। संगीत के लिए अपने जुनून का पीछा करना और मुझे तुम पर बहुत गर्व है, मेरे बेटे, तुम मुझे सबसे उज्ज्वल प्रकाश से भर दो।”

इसके आगे लिखा, “यहां से अनंत काल तक आपके जुनून की यह यात्रा आपको आनंद और प्यार के उच्चतम स्तर पर ले जाती है। भगवान आपको आशीर्वाद दें मेरे प्रिय, ब्रह्मांड आपके कभी भी कार्य पर सबसे उज्ज्वल चमक सकता है और आपकी हर धुन हर किसी के दिलों को भर देती है। मुझे पता है कि आप इस ट्रेन को कभी नहीं रोकेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

साल 2014 में अलग हुए ऋतिक और सुजैन

रेहान सुजैन और ऋतिक के बड़े बेटे हैं। ऋतिक और सुजैन दिसंबर 2000 में बेंगलुरु में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने 2006 में रेहान और 2008 में रिदान को जन्म दिया था। सुजैन और ऋतिक दिसंबर 2013 में अलग हो गए थे और नवंबर 2014 में उनका तलाक तय हो गया था। वो दोस्त बने हुए हैं और अपने बेटों के सह-अभिभावक हैं, जो वर्तमान में पढ़ रहें हैं। सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं और ऋतिक सबा आजाद को।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT