होम / Rhea Chakraborty नहीं बल्कि कियारा आडवाणी है ब्रांड एंबेसडर, विदेश जाने के लिए एक्ट्रेस ने सीबीआई से बोला ये बड़ा झूठ

Rhea Chakraborty नहीं बल्कि कियारा आडवाणी है ब्रांड एंबेसडर, विदेश जाने के लिए एक्ट्रेस ने सीबीआई से बोला ये बड़ा झूठ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2023, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rhea Chakraborty Tells Lie To Court: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में रिया ने सीबीआई की तरफ से जारी लुकआउट नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई के लुकआउट नोटिस के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की थी। साथ ही उन्होंने हाईकोर्ट से इस लुकआउट नोटिस को रद्द करने की भी अपील की।

रिया ने की थी न्यायालय से दुबई जाने की अपील

रिया ने न्यायालय को ये भी बताया था कि उन्हें 27 दिसंबर से लेकर 2 जनवरी तक अपने एक ब्रांड के लिए दुबई में रखे गए आयोजन में हिस्सा लेने के लिए जाना है। उन्होंने बताया कि वो जिस ब्रांड की एंबेसडर हैं। उसके एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उन्हें दुबई में जाना है। ऐसे में ये नोटिस रद्द किया जाए।

रिया नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है ब्रांड एंबेसडर

लेकिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती की इस याचिका का कोर्ट में खंडन किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई ने साथ ही कोर्ट से कहा कि रिया चक्रवर्ती जिस ब्रांड के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दुबई जाना चाहती हैं वो अब ब्रांड से जुड़ी हुई नहीं हैं। सीबीआई ने कोर्ट को बताया कि पेट फूड के इस ब्रांड के लिए रिया चक्रवर्ती नहीं बल्कि एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इसका नया चेहरा है।

जी हां, सीबीआई के मुताबिक, अब इस ब्रांड से अदाकारा रिया चक्रवर्ती नहीं जुड़ी हुई हैं। ऐसे में उनके विदेश जाने की याचिका रद्द की जाए। साथ ही सीबीआई ने इस मामले की जांच के लिए कोर्ट से अतिरिक्त वक्त मांगा है।

हाई कोर्ट ने नहीं मानी रिया चक्रवर्ती के वकीलों की दलील

इस मामले की अगली सुनवाई 22 दिसंबर के दिन थी। हालांकि, कोर्ट ने साफ किया था कि वो इस मामले में किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं। साथ ही कोर्ट ने सीबीआई को रिया चक्रवर्ती के दावों की जांच के लिए और वक्त की मांग को मान लिया है। अदालत ने कहा कि अगर इस मामले में रिया चक्रवर्ती को जरूरत होती है तो वो कोर्ट की हॉलीडे बेंच से संपर्क भी कर सकती हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haldi ke Fayde: किडनी मरीजों को हल्दी खाना पड़ सकता है भारी, जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स
Tamil Nadu bus accident: तमिलनाडु में बस के गहरी खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत, 45 घायल- Indianews
Biden Administration: बिडेन प्रशासन करेगा ऐतिहासिक बदलाव, राष्ट्रव्यापी मारिजुआना प्रतिबंधों को कम करने की बना रहा योजना -India News
Nashik Road Accident: नासिक हाईवे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल-Indianews
Uttar Pradesh: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, मिलने पहुंचा तो महिला निकली 45 की, गुस्साए शख्स ने कर दी पिटाई- Indianews
Afghanistan: अफगानिस्तान में मस्जिद पर हमला, बंदूकधारियों ने कर दी करीब 5 लोगों की हत्या -India News
Britain: लंदन में एक सनकी शख्स ने तलवार से लोगों पर किया हमला, महिला पुलिसकर्मी ने कैसे किया सामना देखें वीडियों- Indianews
ADVERTISEMENT