होम / Sussanne Khan ने बेटे ऋदान रोशन के 16वें जन्मदिन पर बरसाया प्यार, राकेश रोशन ने भी शेयर की प्यारी तस्वीर -Indianews

Sussanne Khan ने बेटे ऋदान रोशन के 16वें जन्मदिन पर बरसाया प्यार, राकेश रोशन ने भी शेयर की प्यारी तस्वीर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 1, 2024, 3:58 pm IST
Sussanne Khan ने बेटे ऋदान रोशन के 16वें जन्मदिन पर बरसाया प्यार, राकेश रोशन ने भी शेयर की प्यारी तस्वीर -Indianews

Sussanne Khan On Son Hridaan Roshan Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Sussanne Khan On Son Hridaan Roshan 16th Birthday: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) के छोटे बेटे रिदान रोशन (Hridaan Roshan) का आज 16वां जन्मदिन है। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें प्यार से भरे शब्दों की बौछार भी की। सुजैन ने ऋतिक के साथ रिदान की तस्वीरें पोस्ट की और परिवार के अन्य सदस्यों ने हर तस्वीर पर उनके लिए एक विशेष नोट भी लिखा। साथ ही राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने भी अपने पोते को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं हैं।

बेटे रिदान को मां सुजैन खान ने किया बर्थडे विश

आपको बता दें कि सुजैन खान ने अपने बेटे रिदान रोशन के जन्मदिन पर उनकी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ मां सुजैन, पिता ऋतिक रोशन, दादी पिंकी रोशन और परिवार दोनों तरफ से नजर आ रहें हैं। पहली तस्वीर में रिदान सुजैन और उनके बॉयफ्रेंड के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं। पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “माई रिज़ूओ जान यू हमेशा हम सभी को ठीक करते हैं।” इसके बाद कई इमोजी ड्रोप किए हैं। अगली तस्वीर में उन्हें ऋतिक और पिंकी के साथ एक मनमोहक पल शेयर करते हुए दिखाया गया है। इसके कैप्शन में लिखा, “आप हर चीज में गोंद हैं।”

Manisha Koirala ने आखिरकार तलाक और दोबारा प्यार पाने पर चुप्पी तोड़ी, अपने दर्दनाक भरे दिनों को किया याद -Indianews – India News

Sussanne Khan Post

सुजैन ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें रिदान को ऋतिक, उनकी प्रेमिका सबा, चाचा जायद खान, दादा राकेश रोशन और चाची मलिका खान के साथ खुशी से पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसके कैप्शन में लिखा, “आप सब कुछ सबसे सुंदर बनाते हैं।” इसके अलावा दादा संजय खान सहित परिवार के सदस्यों के साथ रिदान के सुखद क्षणों की अधिक झलकियां शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक सुजैन के स्नेही शब्दों के साथ सबसे ऊपर है।

Salman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन की मुंबई पुलिस हिरासत में आत्महत्या से मौत -Indianews – India News

Sussanne Khan Post

सुजैन खान ने शेयर की अपने बेटे की ये खास वीडियो

तस्वीरों के अलावा सुजैन खान ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में रिदान और उनके बड़े बेटे रेहान के साथ उनके कुछ बेहतरीन पल हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “सितारों से भरे मेरे सबसे चमकीले आकाश के लिए, 16वें जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे बेटे। आप सबसे विशाल दिल वाले रचनात्मक इंसान हैं, जिन्हें मैं जानती हूं। आपकी कला, आपका दिल और आपकी कल्पना एक अरब में एक है। मैं तुम्हारे लिए बहुत गर्व और आभारी हूं मेरे प्यारे बेटे। आप मेरे जीवन को ग्रेटट्टट्ट जॉय से भर देते हैं और आई लव यू मेरी जान। अपने हर कल्पनीय सपने को हकीकत में बदलें, क्योंकि मैं जानता हूं कि सिर्फ आप ही कर सकते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

Imtiaz Ali ने राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews – India News

दादा राकेश रोशन ने भी पोते को किया बर्थडे विश

राकेश रोशन ने भी रिदान की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक बड़े टेडी बियर के साथ पोज देते नजर आ रहें हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “रिदान हैप्पी 16 वां जन्मदिन! लव यू।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakesh Roshan (@rakesh_roshan9)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT