होम / एक्स बॉयफ्रेंड Nagarjuna की पोस्ट पर Tabu ने लुटाया प्यार, कर डाला ये कमेंट -IndiaNews

एक्स बॉयफ्रेंड Nagarjuna की पोस्ट पर Tabu ने लुटाया प्यार, कर डाला ये कमेंट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 17, 2024, 11:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tabu and Akkineni Nagarjuna: जानी मानी एक्ट्रेस, तब्बू अपने लाखों फैंस के दिलों में राज करती है। उनका आकर्षक अभिनय और सुंदरता उनके फैंस को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इस तरह, उनके कई अफ़वाहों से भी उनका नाम जुड़ा। इनमें से, साउथ के जाने माने अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के साथ उनका लिंकअप सबसे ज़्यादा चर्चा में रहा। उनके कथित अफेयर ने भी कई लोगों को चौंका दिया क्योंकि उस समय वह पहले से ही एक्ट्रेस अमला से शादीशदा थे। अगर रिपोर्टों की मानें, तो तब्बू और नागार्जुन दस साल के रिश्ते के बाद अलग हो गए क्योंकि वह एक स्थिर रिश्ता चाहती थी लेकिन वह उसके साथ रह नहीं सकी क्योंकि वह पहले से ही दो बार शादीशुदा था।

  • फादर्स डे पर नागा चैतन्य ने शेयर की पोस्ट
  • पोस्ट पर तब्बु ने इस तरह किया रिएक्ट

Nick Jonas ने पिता और ससुर को दी फादर्स डे की शुभकामनाएं, Priyanka ने भी शेयर की पोस्ट -IndiaNews

फादर्स डे पर नागा चैतन्य ने शेयर की पोस्ट

ब्रेकअप के बावजूद, तब्बू और नागार्जुन के बीच दोस्ती बनी हुई है, और नागा चैतन्य ने एक बार अभिनेत्री के बेहद करीब होने का पता चला है। अब, 16 जून, 2024 को, जब दुनिया फादर्स डे मना रही है, नागा चैतन्य ने अपने पिता नागार्जुन के साथ एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर शेयर की है। चैतन्य के बचपन की तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी एक साथ बहुत प्यारी लग रही थी। नागार्जुन धारीदार शर्ट में बहुत खूबसूरत लग रहे थे, जबकि चैतन्य ने प्रिंटेड शॉर्ट्स के साथ टी-शर्ट पहनी हुई थी।

Tabu showered love on ex-boyfriend Nagarjuna's post
Tabu showered love on ex-boyfriend Nagarjuna’s post

Sonam Kapoor ने पति आनंद आहूजा को बताया सबसे अच्छा पिता, शेयर किया वीडियो -IndiaNews

पोस्ट पर तब्बु ने इस तरह किया रिएक्ट

फोटो शेयर करते हुए, नागा चैतन्य ने लिखा, “द ओजी”, उसके बाद एक लाल दिल। जल्द ही, फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने माने नामों ने इस तस्वीर पर रिएक्ट करना शुरु कर दिया। नागा चैतन्य की कथित गर्लफ्रेंड ने भी पोस्ट को लाइक किया। हालांकि, नागार्जुन की गर्लफ्रेंड रह चुकी तब्बू की पोस्ट पर रिएक्शन ने हमारा ध्यान खींचा। उन्होंने चार लाल दिल बनाए और खूबसूरत तस्वीर के लिए अपना प्यार जताया।

गोद ली बेटी की वजह से बदली Mandira Bedi की किस्मत, इन चीजों से हुई रूबरू -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT