होम / Taha Shah Badussha ने शेयर की खास तस्वीर, नेशनल क्रश बनने पर बोले एक्टर – IndiaNews

Taha Shah Badussha ने शेयर की खास तस्वीर, नेशनल क्रश बनने पर बोले एक्टर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 9, 2024, 8:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Taha Shah Badussha: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में अपनी भूमिका के बाद ताहा शाह बादुशा की काफी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। एक्टर के किरदार ताजदार बलूच को बहुत से लोग पसंद करते हैं और फैंस उनके नई सोशल मीडिया अपडेट को देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने सप्ताहांत की एक झलक शेयर की।

  • ताहा शाह ने शेयर की नई तस्वीर
  • फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट
  • नेशनल क्रश बनने पर बोले एक्टर

ताहा शाह बादुशा ने स्विमिंग पूल की तस्वीर की शेयर

ताहा शाह बदुशा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें वह स्विमिंग पूल में आनंद लेते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में वह स्विमिंग ट्यूब के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक्टर शर्टलेस नजर आ रहे हैं और ब्लैक शेड्स और बॉक्सर के साथ काफी आकर्षक लग रहे हैं। अन्य तस्वीरों में, वह पूल से बाहर आने के लिए अपनी बाहें जमीन पर रखता है और कोई भी उसके सिक्स-पैक एब्स को नजरअंदाज नहीं कर सकता है। पोस्ट शेयर करते हुए ताहा ने लिखा, “फ्लोटिंग इन द वीकेंड बी लाइक।” Taha Shah Badussha

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taha Shah Badussha (@taahashah)

India News ऑस्ट्रेलिया में H5N1 बर्ड फ्लू का मानव मामला कोलकाता पहुंचा था, WHO का बड़ा दावा-Indianews

फैंस ने लुटाया भरपुर प्यार

जैसे ही ताहा शाह ने पोस्ट शेयर किया, फैंस तुरंत कमेंट में आग इमोजी के साथ रिएक्ट करने लगे। एक फैन ने उनके लुक की तारीफ करने के लिए हीरामंडी के एक डायलॉग का इस्तेमाल किया। फैन ने लिखा, “अल्लाह मर्द को इस कदर हुस्न दे तो औरत को हया ना दे।” एक अन्य फैन ने लिखा, “आप बहुत खूबसूरत हैं।” एक फैन ने यह भी देखा और टिप्पणी की कि एक्टर की दाढ़ी वापस आ गई है।

कौन है Miss Alabama 2024? Sara Milliken को किया जा रहा ट्रोल – IndiaNews

ताहा शाह को नेशनल क्रश कहे जाने पर…

एक्टर ने हाल ही में शेयर किया कि उन्हें ‘नेशनल क्रश’ के रूप में लेबल किए जाने पर कैसा महसूस होता है। हीरामंडी से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें पता था कि लोग एक दिन उनके काम को पसंद करेंगे, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह सब अचानक हो जाएगा। उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा कुछ होने की उम्मीद नहीं थी। यह पूरी राष्ट्रीय क्रश वाली बात बहुत विनम्र है,” ताहा के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

हीरामंडी के बारे में सब कुछ

हीरामंडी ने 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू की। इसमें मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, फरदीन खान और अदिति राव हैदरी भी शामिल थीं।

Orry ने Tania Shroff के बर्थडे पार्टी से शेयर की तस्वीर, इन सितारों का लगा जमावड़ा – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT